Categories
Other

ऑटो ड्राइवर से पुलिस ने मांगे दस्तावेज तो लगा टालने, जब सीट को उठाकर देखा तो…

देश में अब तक मरीजों की संख्या 12000 के पार पहुंच चुकी है. संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक अब तक देश में इसके 10477 केस सामने आ चुके हैं. वहीं 414 लोगों की इससे मौत हो चुकी है. इसमें से 1488 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है. महाराष्ट्र में सबसे अधिक 187 मौतें हुई हैं, इसके बाद मध्य प्रदेश में 53, दिल्ली में 32 और गुजरात में 33 मौत हुई हैं. इसके अलावा तेलंगाना में 18 मौतें हुई हैं.

वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान ऑटो को उन्होंने रुकवाया। जब उससे दस्तावेज मांगे गए तो वह टालमटोल करने लगा। शक होने पर पुलिस ने जब ड्राइवर की सीट के नीचे देखा तो बैग में 150 नग प्रतिबंधित कफ सिरप मिला। इसके बाद पुलिस ने सिरप जब्त कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है। बलरामपुर-रामानुजगंज जिले की राजपुर पुलिस बुधवार को हरितिमा उद्यान मुख्य मार्ग पर वाहन जांच कर रही थी।

इसी दौरान पुलिस ने ऑटो क्रमांक सीजी 15 डीए 9195 को रोक कर चालक अंबिकापुर मोमिनपुरा निवासी इरशाद आलम पिता यूनूस से वाहन के संबंध में दस्तावेज मांगे तो वह टालमटोल करने लगा। इस पर पुलिस टीम ने वाहन की जांच की तो ड्राइवर सीट के नीचे बॉक्स में एक बैग में 150 नग प्रतिबंधित कफ सिरप मिले। इस पर पुलिस ने कफ सिरप जब्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 21 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर उसे न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया। जब्त कफ सिरप की कीमत 18 हजार रुपए बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.