Categories
News

बेर’हम पत्नी: ऑ’टो के पीछे बां’धा पति को, फिर जो हुआ उसे देख कर, ह’र कोई कां’पा, देखें…

हिंदी खबर

सू’रत: गुज’रात के सूर’त से ए’क हैरा’न कर’ने वा’ली घ’टना सा’मने आ’ई है, ज’हां पर ए’क प’त्नी द्वा’रा अप’ने प’ति प’र अत्याचा’र करने की बा’त क’ही जा र’ही है। इ’स घ’टना का ए’क वीडि’यो भी साम’ने आ’या है। ये पू’रा माम’ला सू’रत जि’ले के पलसा’णा तहसी’ल के क’डोदरा गां’व से सा’मने आ’या है। दरअस’ल, इ’स गां’व में क’ल या’नी शुक्र’वार को ए’क प’त्नी ने अ’पने भा’ई के सा’थ मिल’कर अ’पने प’ति को ए’क टे’म्पो के पी’छे बां’ध दि’या औ’र उस’के बा’द उ’से क’रीब आ’धा कि’लोमीटर त’क घ’सीटा।

स्थानी’य लो’गों ने आरो’पियों को पु’लिस के ह’वाले कि’या
व’हीं, जै’से ही ये टे’म्पो रू’की स्था’नीय लो’गों ने प’ति को टे’म्पो से मु’क्त करा’या और दो’नों आरो’पियों की पि’टाई क’रके, उ’न्हें पु’लिस के हवा’ले क’र दि’या है। दू’सरी ओ’र महि’ला के प’ति को गंभी’र हा’लत में इला’ज के लि’ए सू’रत के स्मी’मेर अस्प’ताल में भ’र्ती कर’वाया ग’या है। माम’ले में आ’रोपी महि’ला की पह’चान शी’तल औ’र प’ति की बाल’कृष्ण के तौ’र प’र हु’ई है।

क्या है महि’ला का कह’ना?
माम’ले में शी’तल ने पुलि’स को बता’या कि बा’लकृष्ण ए’क मि’ल में नौ’करी कर’ता है औ’र उ’से शरा’ब पी’ने की ल’त है। उ’सने बता’या कि उस’का प’ति रो’ज श’राब पी’कर घ’र आ’ता है औ’र उ’सकी छो’टी-छो’टी बा’तों प’र पि’टाई क’रता है