Categories
Other

आटोप्सी रिपोर्ट में सुशांत को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, नींद न आने से…

35 घंटे की पूछताछ में आखिरकार रिया टूटी है,लेकिन बयानों में नहीं बल्कि साईकोलोजाकिल रुप में। जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच उगलवा के लिए रिया,सिदर्थ पिठानी,सैमयुल मिरांडा समेत कई लोगों का सीबीआई पोलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है। सोमवार को देर शाम 8 घंटे की पूछताछ के बाद डीआरडीओ गेस्ट हाऊस में अधिकारियों ने इसी बात पर मंथन किया गया।

सूत्रों के मुताबिक  रविवार की तरह ही सोमवार को रिया कई बार सीबीआई अधिकारियों के सामने उखड़ी,जिसके बाद अधिकारियों ने आखिरकार एक बार फिर उन्हें जाने दिया। वहीं आटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा हुआ है,सुशांत कई दिनों से नींद न आने,डिपरेशन की दवा को लेते थे। मामले में जया साहा ने इस बात को कबूला कि है कुछ ऐसी पार्टियां गत वर्र्षों में हुई थी,जिसमें ड्रग्स मौजूद थी। वहीं गौरव ने बयानों में कबूला है कि रिया से ड्रग्स पर बात हुईथी। बता दे कि ड्रग्स एंगल पर सीबीआई ने जया साहा से और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की,जिस पर रिया ने ड्रग्स लेने की बात को इंकार किया है। वहीं पहली बार सीबअीआई को दिए बयानों में सुशांत की बहन मीतू से रिया के दिए बयानों को झूठा कहा है और कहा है कि सुशांत के परिजनों से संबंध अच्छे थे और रिया ही उनको दूर करती थी। 

35 घंटे की पूछताछ के ये पीछे ये बड़ा कारण 
आखिर 35 घंटे की पूछताछ हो चुकी है,और ऐसी क्या पूछताछ की जा रही  है। इस पर सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एजेंसी थर्ड डिग्री पर विश्वास नहीं करती है,इसीलिए किसी भी संदिग्ध से सच उगलवाने के लिए ये प्रक्रिया है। एजेंसी ऐसे मामले में परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए संदिग्ध के बयानों को साईकोलोजिकल आधार पर देखती है,इसी लिए पूछताछ में वरिष्ठ मनोचिक्तिसक साथ रहतें है। क्योंकि अमूमन लगातार बार बार सवाल के दोहराने और पूछताछ में संदिग्ध गलती जरुर करता है।

ड्रग्स  में फंसी रिया चक्रवर्ती
पूछताछ में सोमवार को ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती अपने बयानों में बुरी तरह से फंस गई है,जिसके कारण जल्द ही सीबीआई और नारकोटिक्स अब उनसे पूछताछ करेगी। बताया जाता है कि सोमवार को जया साहा ने इस को कबूला कि कुछ ऐसी पार्टियां हुई थी,जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। जबकि रिया ने इस बात से साफ इंकार किया था। जया साहा ने रिया से ड्रग्स संबंधी चैट पर भी हामी भरी है और कहा है कि ड्रग्स की बात हुई थी,लेकिन कभी उसके पास न तो ड्रग्स आई और न उसने किसी को दी। 

मंगलवार को नारकोटिक्स और सीबीआई होगीं एक साथ
जया शाहा और गौरव आर्या के बयानों के बाद अब रिया से पांचवे राऊंड की पूछताछ सुशांत केस के अलावा ड्रग्स एंगल पर होगी। बताया जाता है कि सीबीआई ने जया साहा और ईडी ने गौरव आर्या के बयानों को नारकोटिक्स विभाग से शेयर किया है,जिसके बाद तय किया गया है कि अबकी बार रिया और शौविक सहित सिदर्थ पिठानी से इसी संबंध में पूछताछ की जाए।