Categories
Entertainment

बालि’का ब’धू: अवि’का गौ’र ने कि’या अ’पने प्या’र का इज’हार, इ’स बॉली’वुड ए’क्टर को क’र र’ही डे’ट, दे’खें रोमां’टिक त’स्वीरें…

हिंदी खबर

टी’वी शो बा’लिका व’धू
में आनं’दी का किर’दार नि’भाकर घ’र-घ’र में फे’मस हु’ई अवि’का गौ’र बी’ते दि’नों अप’ने ज’बरदस्त ट्रांसफॉ’र्मेान की ज’वह से सुर्खि’यों में थीं। व’हीं अ’ब एक्ट्रे’स ने दुनि’या के सा’मने अप’नी प’र्सनल ला’इफ को ले’कर ब’ड़ा खुला’सा कि’या है। अवि’का ए’क्ट्रेस बता’या कि वो अ’ब सिं’गल न’हीं है।

अवि’का गौ’र रोडी’ज फे’म मि’लिंद चंद’वानी को डे’ट क’र र’ही हैं। इ’स बा’त की जान’कारी खु’द अवि’का ने सो’शल मी’डिया के मा’ध्‍यम से दी है। उन्हों’ने मिलिं’द चंदवा’नी के सा’थ क’ई त’स्‍वीरें शे’यर की हैं जिस’में दो’नों की खूब’सूरत के’मेस्ट्री नज’र आ र’ही है।

अवि’का ने दो तस्‍वी’रों के सा’थ ए’क लं’बा पो’स्‍ट लिख’कर दि’ल की बा’त जा’हिर की है। ए’क तस्‍वी’र में व’ह मिलिं’द का हा’थ था’मे समं’दर की लह’रों प’र चल’ते हु’ए न’जर आ र’ही हैं तो दूस’री तस्‍वी’र में व’ह मि’लिंद की बा’हों में हैं।

उन्‍हों’ने लि’खा- मे’री दु’आ कु’बूल हु’ई। मु’झे मे’री जिं’दगी का प्‍या’र मि’ल ग’या। वो मे’रा है औ’र मैं उस’की हूं हमे’शा के लि’ए। दि’ल की गह’राई से क’ह र’ही हूं कि मैं तु’म्‍हें ब’हुत प्‍या’र कर’ती हूं। मु’झे पू’रा क’रने के लि’ए शुक्रि’या। इ’स पो’स्ट में अ’विका ने ये भी क’हां हैं कि फिल’हाल वो शा’दी न’हीं क’र र’ही हैं। वो ब’स, ‘इज’हार-ए-मोह’ब्बत’ क’र र’ही हैं।

मिलिं’द चंदवा’नी ने भी अवि’का की पो’स्‍ट प’र जवा’ब दे’ते हु’ए लि’खा हैं, अवि’का ह’मेशा उ’नके सा’थ ख’ड़ी र’ही हैं। उन्हों’ने ये भी क’हा है कि कै’से अवि’का के प्या’रे, वि’नम्र औ’र हं’समुख स्वभा’व ने उ’न्हें आश्चर्य’चकित क’र दि’या। मि’लिंद लिख’ते हैं- अ’विका उन’के NGO के का’म में इ’तनी डू’ब ग’ई कि वो भू’ल ही ग’ई कि व’ह ए’क सेलि’ब्रिटी हैं।