Categories
Other

आयुष्मान खुराना ने का-स्टिंग का’उच को लेकर किया खु’लासा, कहा- ‘तुम मुझे अपना दिखाओगे तो..’

फ़िल्मों में हर रोल को बख़ूबी निभाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्म इंडस्ट्री में का’स्टिं’ग काउ’च को लेकर किया बड़ा ख़ुलासा। फ़िल्म इंडस्ट्री में आने में लिए स्ट्रगलिंग एक्टर्स को का-स्टिंग का-उच का सामना करना पड़ता है। बात दें महिलाएँ ही नहीं पुरुषों को भी इसका सामना करना पड़ता है। हाल ही में पिंकविला से बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने खु-लासा किया है कि उन्हें भी शुरुआती दौर में इसका सामना करना पड़ा था।

उन्होंने बताया कि एक का-स्टिंग डायरेक्टर ने लीड रोल की देने के बदले में कुछ ऐसी मांग रखी जिसने आयुष्मान को असहज कर दिया. हालांकि उन्होंने इस स्थिति का सामना बेहद शालीनता से किया.  उन्होंने बताया, ”मुझे एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था, मैं तुम्हें लीड रोल दूंगा अगर तुम मुझे अपना टूल दिखाओगे तो. मैंने शालीनता से साफ इंकार कर दिया.”

इस दौरान आयुष्मान खुराना ने अपने स्ट्रगलिंग डेज को भी याद किया. उन्होंने कहा, ”शुरुआत में अकेले ऑडिशन लेते थे और फिर धीरे-धीरे ऑडिशन रूम में 50 से भी ज्यादा लोग आ जाते थे. जब में इसका विरोध करता था तो मुझे वहां से जाने के लिए कह दिया जाता था. मैंने इसके चलते कई रिजेक्शन सहे हैं.”

आयुष्मान खुराना ने कहा, ”मैं रिजेक्शन देखते-देखते काफी स्ट्रॉन्ग हो गया था. मैंने अपने शुरुआती करियर में बहुत रिजेक्शन देखें हैं. हालांकि ऐसा नहीं है कि मैं कभी कमजोर नहीं पड़ा लेकिन हां मैंने हमेशा इसका सामना किया. अब भी आपको फेलियर का सामना करना पड़ाता है. हर शुक्रवार किसी न किसी की किस्मत बदल जाती है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.