Categories
bollywood

आयुष्‍मान खुराना के घर आ रहा है नन्हा मेह’मान! ताहिरा ने खुद दी इस बात की जान’कारी

डेली बॉलीवुड

आयु’ष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ता’हिरा कश्‍यप (Tahira Kashyap) के घर एक नया मेह’मान आया है। जिसकी जान’कारी उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी है। ताहि’रा ने इस नन्हें मेह’मान का स्वागत किया और उसे पोस्ट भी किया।

मुंबई। आयु’ष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और ताहिरा कश्‍यप (Tahira Kashyap) के घर एक नया मेहमान आया है। जिसकी जानका’री उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी है। ताहिरा ने इस नन्हें मेह’मान का स्वागत किया और उसे पो’स्ट भी किया। दरअ’सल, ये नन्हा मेहमान कोई और नहीं उनकी नई पेट है। अपने इस नए पेट को ले’कर ताहिरा काफी एक्सा’इटेड है।

उन्होंने लिखा, ”हमारे परिवार में एक नया सदस्‍य आया है। ये लड़’की है और इसका नाम पीनट है। हम सब इसे ढेर सारा प्‍यार कर रहे हैं। पी’नट की एक कहानी भी है, पीनट को लेने में हमारी मदद ज‍िस शख्‍स ने की उसने हमें बताया क‍ि अक्‍स’र मेल डॉ’ग्‍स को ही पहले ल‍िया जाता है, तो इससे कोई फ’र्क नहीं पड़ा क‍ि पीन’ट का भाई क‍ितना क्‍यू’ट था, लेकिन पीनट हमारी दूसरी चॉइ’स नहीं बनीं। प्‍लीज स्‍वा’गत करें।

उनके इस पोस्ट और उनकी पेट को काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनकी नई पेट की जमकर ता’रिफ कर रहे हैं। इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है।उनके देवर और आयु’ष्‍मान के भाई अपार’शक्ति खुराना ने कमेंट करते हुए लिखा, ”हम अभी अपने बेबी का वेल’कम करने आ रहे हैं।”

उनके अलावा एक्‍ट्रेस कृत‍ि सेनन ने ल‍िखा वो पी’नट खुराना से म‍िलने के ल‍िए बेक’रार हैं। कृत‍ि सेनन की बहन नुपुर सेनन ने भी पीनट का स्वाग’त किया है। समीरा रेड्डी ने भी प्यार भरा कमें’ट किया है।