Categories
Other

आयुष्मान की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पर राष्ट्रपति ट्रंप ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ थिएटर में आ चुकी है और आपको बता दें कि फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक गे का किरदार निभा रहे हैं. आयुष्मान की इस फिल्म को लेकर अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का रिएक्शन सामने आया है.

आपको बता दें कि ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की बहुत तरीफ की है और इसे शानदार बताया है. हालांकि उन्होंने अभी तक इस फिल्म को देखा नहीं है, बल्कि उन्होंने एक ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस फिल्म को लेकर ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट पीटर ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ”इंडिया, एक नई रॉम कॉम फिल्म जिसमें गे रोमांस को दिखाया गया है आ रही है. उम्मीद है. ये फिल्म लोगों का दिल जीत ले. समलैंगिकता के डिक्रिमिनलाइजेशन के खिलाफ एक संदेश होगा.” पीटर के इसी ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने कमेंट किया ‘ग्रेट’.

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की इस फिल्म में वो पहली बार एक गे के किरदार में दिखेंगे. फिल्म में उनके साथ उनके पार्टनर के रोल में जीतेंद्र कुमार दिखाई दे रहे है. फिल्म का निर्देशन और कहानी हितेश केवलिया ने लिखी है. आपको बता दें कि इस फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता जैसे मंझे हुए कलाकार भी नज़र आ रहे है.

भारत आ रहें हैं ट्रंप
बताते चले कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं. राष्ट्रपति अपनी पत्नी मेलानिया के साथ भारत आ रहे हैं. साथ ही उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी उनके साथ मौजूद रहेंगी. इसके अलावा ट्रंप के दामाद जैरेड कशनर भी इस यात्रा में उनके साथ रहेंगे. अमेरिका राष्ट्रपति ट्रंप का ये दौरा भारत के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

ट्रंप की इस यात्रा से दुनिया में भारत की स्थिति को मजबूत बनाने की दिशा में एक बड़ा कदम माना जा रहा है. राष्ट्रपति ट्रंप दो दिनों के भारत दौरे पर आने वाले हैं. वो 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर रहेंगे. बताते चलें कि अमेरिका राष्ट्रपति सबसे पहले अहमदाबाद पहुंचेंगे. इसके अलावा वो आगरा और दिल्ली भी जाएंगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published.