Categories
Other

बाहुबली फिल्म के कटप्पा की बेटी दिखती है सनी लियोन से भी ज्यादा खूबसूरत

एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली ‘ को रिलीज हुए अब 2 साल से भी ज्यादा का समय हो गए हैं. 28 अप्रैल को ‘बाहुबली’ सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था. इस फिल्म को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. कटप्पा का नाम लोगों की जुबां पर चढ़ गया था. आज हम आपको कटप्पा की जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं. कटप्पा ने सिनेमा जगत ने भूचाल मचा दिया था. 

बाहुबली फिल्म तो आपको याद ही होगी, फिल्म में ना सिर्फ कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, बल्कि इसके कहानी स्पेशल इफेक्ट किरदार ऐसे लोगों के मन में गिर गए थे, जिन्हें शायद ही भुलाया जा सकता है, ऐसा ही इस फिल्म में एक दमदार किरदार था कटप्पा का. कटप्पा का असली नाम सत्यराज है, लेकिन फिल्म में आने के बाद सब उन्हें कटप्पा के नाम से ही जानते हैं.

फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज 64 साल के हैं, वो अब तक 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं, दोस्तों आप सब सत्यराज को तो जानते हैं, क्या आप उनकी बेटी के बारे में जानते हैं, कौन है, क्या करती है, कैसी दिखती है, अगर आप कटप्पा यानी की सत्यराज की बेटी के बारे में जानना चाहते हैं, तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें, सत्यराज की बेटी का नाम दिव्या है और अब उनकी बेटी काफी जवान हो गई है,

सत्यराज की बेटी दिव्या दिखने में काफी स्मार्ट भी लगने लगी है, जो कि आप इनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. आपको बता दें कि दिव्या आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है, जिसकी वजह से वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है, तो आप सभी को बाहुबली फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज की बेटी कैसी लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.