Categories
News Other

बुजुर्ग को रोता देख मटर पनीर खाने उमड़ी भीड़, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BABAKADHABA….

खबरें

नई दिल्ली: दिल्ली के मालवीय नगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बाबा का ढाबा नाम की दुकान पर एक बुजुर्ग व्यक्ति रोता दिखाई दे रहा है, क्योंकि कोई भी कोरोना काल में ढाबे पर खाना खाने नहीं जाता.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाबा का ढाबा पर मटर पनीर खाने के लिए दिल्ली वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. इसके अलावा वीडियो देखकर देश के कई हिस्सों से लोग उनकी मदद के लिए सामने आ रहे हैं.

वीडियो को @VasundharaTankh नाम के ट्विटर यूजर ने बुधवार शाम को अपने अकाउंट पर शेयर किया और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. ट्विटर पर अब तक 2.3 मिलियन बार वीडियो को देखा जा चुका है.

दिल्ली के मालवीय नगर में कांता प्रसाद और बादामी देवी कई सालों से बाबा का ढाबा चला रहे हैं. दोनों कि उम्र 80 साल से ज्यादा है. कांता प्रसाद बताते हैं कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता और वो सारा काम खुद ही करते हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद कई दिग्गज मदद के लिए सामने आए हैं. टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर मदद के लिए सामने आई हैं. इसके अलावा कई लोग बुजुर्ग की मदद के लिए आगे आए हैं.