Categories
News

सुंदर बनाने की चा’हत में मां ने लगा दी ऐसी क्रीम, फू’ल कर गुब्बा’रे की तरह हुआ बच्चे का मुं’ह, देखें तस्वीरें…

हिंदी खबर

नई दि’ल्ली: दुनि’या के ह’र मां बा’प चा’हते हैं कि उन’का ब’च्चा स्व’स्थ, सुंद’र और तंद’रुस्त र’हे। इ’सी चाह’त में ए’क मां ने अ’पने पां’च म’हीने के ब’च्चे के चेह’रे प’र ऐ’सी क्री’म ल’गा दी कि ब’च्चे का चे’हरा गुब्बा’रे की तर’ह फू’ल ग’या औ’र उस’के चेह’रे प’र बा’ल निक’ल आ’ए। ये अजीबो’गरीब घट’ना ची’न के Zhangzhou, Fujian प्रांत की बताई जा रही है। य’हां ए’क मां ने अ’पने ब’च्चे की ड्रा’ई स्कि’न दे’खते हु’ए उ’से ए’क क्री’म ल’गाई। इ’सके बा’द कु’छ ऐ’सा हु’आ कि मां बा’प के हा’थ पै’र फू’ल ग’ए। ब’च्चे की हा’लत देखक’र मां ची’ख प’ड़ी औ’र बद’हवास हो ग’ई। ब’च्चे की फो’टो देखक’र लो’ग भी है’रान हो र’हे हैं।

मि’रर की रि’पोर्ट के मुता’बिक, ब’च्चे की ड्रा’ई स्कि’न को देख’ते हु’ए मां उ’से य’ह क्री’म ल’गा र’ही थी, जिस’के कु’छ व’क्त बा’द ही ब’च्चे का चेह’रा फू’लने ल’गा। वो ब’च्चे को अस्पता’ल ले ग’ए। ज’हां पे’रेंट्स से ब’च्चे को ल’गाने वा’ले सा’बुन-क्री’म आ’दि के बा’रे में पू’छा ग’या। उन्हों’ने उ’स क्री’म के बा’रे में ब’ताया जि’से वो दो म’हीने से उस’के चेह’रे प’र ल’गा र’हे थे।

क्री’म की जां’च के बा’द डॉ’क्टर शॉ’क्ड थे। क्यों’कि वो ए’क ‘स्टेरॉ’यड क्री’म’ थी। डॉ’क्टर्स ने बता’या कि इ’स क्री’म में स्टेरॉ’यड था