Categories
breaking news

यूपी: दिवाली के बीच दिल दह’लाने वाली घट’ना आई सामने, बच्ची की बेरहमी से ह’त्या, पेट फाड़ निकाले दिल और फे’फड़े

ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश के कान’पुर में एक दिल दहला देने वाला माम’ला सामने आया है। कानपुर के घाट’मपुर कोत’वाली क्षेत्र के भद’रस गांव में दिवा’ली की शाम से घर से लाप’ता छह वर्षी’य मा’सूम का क्षत-विक्षत निर्व’स्त्र शव मिला। बच्ची का पेट फाड़’कर दिल व फेफ’ड़े आदि अंग निकाले गए हैं।

 सूचना पर पहुंची घाट’मपुर पुलि’स व डाॅग स्क्वाॅ’यड ने जांच पड़’ताल की। शव को पोस्ट’मार्टम के लिए भेजा गया है। मा’सूम का शव मिलने की जान’कारी से गांव में दहशत का माहौ’ल है। भदरस निवासी करन कुरील ने बताया कि शनि’वार शाम करीब छह बजे पड़ोस का ही एक कि’शोर उसकी सात व’र्षीय बच्ची श्रेया को पटा’खा दिलाने के बहाने साथ ले गया था।

बेटी का शव मिलने की खुशी में रोते बिलखते परिजन

 पीड़ि’ता के पिता के अनु’सार इसके बाद से बेटी श्रेया लाप’ता थी। रविवार सुबह उसका क्षत वि’क्षत शव गन्नू बाबू के खेत में पड़ा मिला। बच्ची का निर्द’यता के साथ गला का’टने के साथ ही पेट फाड़ कर फेफड़ा व दिल आदि निका’ला गया है। वहीं बच्ची के पैरों में रंग भी लगा है।

बहन की मौत पर रोता बिलखता भाई

जिसके चलते ग्रा’मीणों में तां’त्रिक द्वारा नर बलि की भी आशं’का जताई जा रही है। इधर, ह’त्या कर शव फेंके जाने की सू’चना पर कोत’वाली व स’र्किल के फोर्स के साथ पीए’सी बल भी मौके पर पहुंचा। डॉग स्क्वॉ’यड ने मौके पर पहुं’चकर जांच पड़’ताल की, लेकिन कोई सा’क्ष्य हाथ नहीं लगा।

मौके पर मौजूद पुलिस

एसए’सपी डॉ. प्रितिंदर सिंह ने घट’ना स्थल का निरी’क्षण कर पी’ड़ित परिज’नों व ग्रामी’णों से जान’कारी जुटाई। उन्होंने बताया सभी बिंदु’ओं पर छान’बीन की जा रही है। घटना का जल्द ही खुला’सा किया जाएगा।