Categories
News

बं’दरों का आ’तंक: 8 दि’न में ही ए’क मां की इ’स बं’दर ने को’ख उ’जाड़ दी, जु’ड़बा बच्चि’यों को उ’ठा ले ग’या बं’दर, ए’क को फें’का ना’ले में.. दृ’श्य दे’ख क’र उ’ड़ जा’एंगे…

हिंदी खबर

चेन्नई: तमिल’नाडु (Tamil Nadu) से एक बेहद दर्दना’क घ’टना सा’मने आई है। यहां पर बं’दरों के च’लते 8 दिन में ही एक मां की को’ख सु’नी हो गई। दरअस’ल, तंजा’वुर (Thanjavur) शह’र में बं’दरों का झुं’ड ए’क घर में घुस’कर 8 दिन की दो नव’जात जुड’वां बच्चि’यों को उ’ठा ले गए। इसके बाद उनमें से एक मासू’म को ना’ले में गि’रा दिया, जि’ससे उस’की मौ’त हो गई। इस घट’ना से परि’वार में मा’तम प’सरा हुआ है।

सो र’ही बच्चि’यों को ले’ते गए बंद’र

तमिल’नाडु के तंजा’पुर में लोग बंद’रों के आ’तंक से परेशा’न हैं। मा’मले में मि’ली जान’कारी के मुताबि’क, घर के अंद’र बं’दरों का झुं’ड घुस आ’या और बेड’रूम में सो रही आ’ठ दि’न की जुड’वां बह’नों को ले’ते गए। इन दौरा’न जब घर’वालों ने बच्चि’यों की रो’ने की आ’वाज सु’नी तो बेड’रूम में गए। वहां का दृ’श्य दे’ख उनके हो’श उ’ड़ गए।

एक को छ’त पर, तो एक को फें’का ना’ले में

परिज’नों ने जब देखा कि बंद’र उनके ब’च्चों को उ’ठा कर ले जा रहे हैं तो उन’के हो’श ही उ’ड़ गए। भुवने’श्‍वरी के मुता’बिक, बंद’रों को ब’च्चियों को ले जाता दे’ख वह चि’ल्लाने लगीं। उनकी ची’ख पु’कार सु’न पड़ो’सी भी ए’कत्रित हो गए। बंद’र बच्चि’यों को ले’कर छ’त पर बै’ठे हुए थे। ऐ’से में स’भी बच्चि’यों को बचा’ने की को’शिश करने लगे। इस दौ’रान बंद’रों ने एक ब’च्ची को छ’त पर ही फें’क दि’या, जबकि दू’सरी को ना’ले में फें’क कर भा’ग गए।

ना’ले में गि’री ब’च्ची की हु’ई मौ’त

ना’ले में गि’री ब’च्ची की मौ’के प’र ही मौ’त हो ग’ई, ज’बकि छ’त पर गि’री ब’च्ची को तु’रंत इला’ज के लिए अस्पता’ल में भ’र्ती करा’या गया। अब उस’की हा’लत ख’तरे से बाह’र है। एक ब’च्ची को खो’ने के ग’म में परि’वार में मा’तम का माहौ’ल है। परि’जनों का रो-रो’कर बुरा हा’ल है।