Categories
News

यूपी के इस ‘बाहु’बली’ ने जाहिर किया अपना ड’र, बोला-मेरी भी गाड़ी पलट’वाना चाहती है सरकार

डेली न्यूड

विधायक विजय मिश्रा (Vijay Mishra Latest News) ने प्रदे’श की योगी आदित्य’नाथ के नेतृ’त्व वाली सर’कार पर गंभी’र आरोप ल’गाया है। विजय मि’श्रा ने कहा है कि सर’कार उनकी ह’त्या कराना चाहती है।

हाइलाइट्स:

  • ज्ञान’पुर सीट से विधा’यक विजय मि’श्रा ने कहा है कि योगी सरकार हमारी ह’त्या कराना चाहती है
  • विजय मिश्रा ने भदो’ही पुलि’स प्रशा’सन और अधिका’रियों पर पैसा लेकर सा’जिश रचने का आरोप लगाया
  • विज’य मिश्रा को आगरा से मिर्जा’पुर भारी सुरक्षा व्यव’स्था के बीच लाया गया, फिर को’र्ट में किया गया पेश
विजय मिश्रा ने लगाया गंभीर आरोप

मिर्जापुर
भदो’ही की ज्ञान’पुर सीट से विधा’यक विजय मिश्रा ने कहा है कि योगी सर’कार हमारी ह’त्या कराना चाहती है। यही नहीं, उन्होंने भदो’ही पुलिस प्रशा’सन और अधिका’रियों पर पैसा लेकर सा’जिश रचने का आरोप लगाया। विधा’यक विज’य मिश्रा की बुधवार को मिर्जा’पुर कोर्ट में रंग’दारी के मामले में पेशी थी। भारी सुरक्षा व्यव’स्था के बीच उनको आगरा जेल से मिर्जा’पुर लाया गया था।

जान’कारी के मुता’बिक विंध्या’चल के पूर्व सभा’सद अवनी’श मिश्रा ने बाहु’बली विधा’यक पर रंगदारी मांगने का मुक’दमा दर्ज कराया था। इसी मामले में बुध’वार को आगरा से विधा’यक विजय मिश्रा को मिर्जा’पुर भारी सुरक्षा व्यव’स्था के बीच लाया गया। उन्हें पु’लिस लाइन में रखा गया था। वहां से कच’हरी में कोर्ट लाया गया, जहां पर उन’की पेशी हुई।

‘ऐसे लोगों को दिए जा रहे हैं गनर’
कोर्ट से बा’हर निक’लने के बाद विजय मिश्रा ने कहा, ‘प्रदेश सर’कार मेरी ह’त्या कराना चाहती है। आ’ईजी और एसपी ने मुझे फं’साने के लिए करोड़ों रुपये लिए हैं।ये लोग माफि’याओं से पैसे ले’कर गनर उन्हें उपल’ब्ध करवा रहे हैं।’ वहीं, विजय मिश्रा के वकील आशुतोष अग्र’वाल का कहना है कि कोर्ट ने 14 दिनों की न्या’यिक रि’मांड दी है। इसके बाद इन्हें आगरा जेल ले जा’या जा’एगा।