Categories
धर्म

बजरंग बली के नाम से तीन बार कर लो ये उपाय, मिलेगा बड़ी से बड़ी मुसीबतों से भी छुट’कारा

धर्म समाचार

हम देखते है कि अ’क्सर लोग बीमार पड़ने लग जाते है और इस कारण से कई सारे लोग है जो थोड़े से परेशान रहते है क्यों’कि उनकी सेहत कुछ ख़ास अच्छी नही रहती है. कई बार ऐसा लगता है जैसे जो आस पास में न’कारा’त्मक शक्ति’यां होती है उन्होंने ही तबी’यत को खराब कर रखा होता है और अगर एक बार इनसे निजात मिल जाए तो समझो बेड़ा ही पार हो गया. इसी वजह से हम आपके लिए कुछ लेकर के आये है जो आपकी सहा’यता करेगा. आपको बस बजरंग बली को प्रसन्न करना है.

ये कार्य आपको लगा’तार कम से कम तीन मंगल’वार करना है और अगर चाहे तो हर मंगल’वार को भी कर सकते है. सबसे पहला तो आपको जो काम करना है वो है इस दिन पूर्ण रूप से ब्रह्म’चार्य का पालन करना है. यानी चटपटा या मांस आदि नही खाना है, शराब का सेवन भी नही करता है और काम भोग जैसी चीजो से भी पर’हेज करना है.

अब उसी दिन आप यानी मंगल’वार को रोज सवेरे प्रातः नहा धोकर के बजरंग बली की  पूजा पीले व’स्त्र पहनकर के करे और उन्हें सफ़ेद रंग के लड्डू का भोग चढ़ा दे. इसके बाद में ये सफ़ेद लड्डू कही भी बाहर जाकर के किशो’राव’स्था से छोटे लोगो को बाँट दे. ये बच्चे गरीब हो तो और बेहतर है और फिर उसी शाम को आप कोई भी अपनी पसंद के पशु गाय या बंदर आदि को अपनी इच्छा से कुछ भी भो’जन करवा दे.

ऐसा करने बज’रंग बली अति प्रस’न्न होते है और आपके ऊपर अपनी कृपा बरसाते है जिससे आपको आरो’ग्य की प्रा’प्ति होती है और आप अपने जीवन में काफी अधिक उंचाई की प्राप्ति भी करेंगे क्योंकि बज’रंग बली का आशी’र्वाद जिस पर हो जाता है वो जीवन में कभी दुखी नही रहता है, सदा प्रस’न्न रहता है.