Categories
News

गं’जे श’ख्स ने बि’ग ल’गाकर की शा’दी, जय’माला का’र्यक्रम प’र ही खु’ल ग’या रा’ज, दे’खें त’स्वीरें….

वायरल खबर

नई दिल्‍ली. गंजा’पन ऐ’सी बीमा’री है, जि’सके बा’रे में सो’च क’र ही लो’ग त’नाव में आ जा’ते हैं. आ’मतौर प’र फि’ल्‍मों में दे’खा जा’ता है कि गंजा’पन के शि’कार लो’गों को शा’दी क’रने में दि’क्‍कत पे’श आ’ती है. ऐ’से में वे कु’छ न कु’छ जु’गाड़ लगा’कर अप’ने गंजा’पन का इ’लाज क’र ले’ते हैं. इस’में कु’छ स’फल हो’ते हैं तो कु’छ वि’फल. ऐ’सा ही ए’क यु’वक है मुं’बई में. 27 सा’ल का य’ह व्‍य’क्ति चा’र्टर्ड अ’काउंटेंट हैं. उस’की बी’वी ने उस’के खि’लाफ अ’जब तर’ह का के’स द’र्ज क’राया है. उस’के अ’नुसार उस’का प’ति गं’जा है. व’ह वि’ग पहन’ता है. शा’दी से प’हले उस’ने उस’से य’ह बा’त छि’पाई.

मी’डिया रि’पोर्ट्स के मुता’बिक, 29 सा’ल का य’ह युव’क मुंब’ई में ए’क प्राइ’वेट फ’र्म में का’म कर’ता है. उ’सकी प’त्‍नी ने उ’सके खि’लाफ के’स द’र्ज क’रा दि’या है. इस’के बा’द उस’ने को’र्ट में खु’द की जमा’नत अ’र्जी ल’गाई, ले’किन को’र्ट ने उ’से खु’द को पुलि’स के ह’वाले क’र दे’ने के नि’र्देश दि’ए हैं.

प’त्‍नी ने पुलि’स को दी अ’पनी शि’कायत में ब’ताया कि उ’से शा’दी के बा’द प’ता च’ला कि उ’सका प’ति गं’जा है. उ’से जै’से ही य‍’ह जान’कारी हु’ई तो व’ह शॉ’क र’ह ग’ई. उस’का कह’ना है कि उ’सके प’ति ने शा’दी से पह’ले उ’ससे य’ह बा’त छि’पाई थी. ब’ता दें कि दो’नों की हा’ल ही में शा’दी हु’ई है. व’हीं प’त्‍नी ने शिका’यत में य’ह भी क’हा है कि उ’से अग’र शा’दी से पह’ले इ’स बा’त की जान’कारी हो’ती तो व’ह शा’दी न कर’ती.

प’त्‍नी ने बता’या है कि ससु’राल में उस’से क’हा ग’या है कि य’ह को’ई ब’ड़ी बा’त न’हीं है. हा’लांकि म’हिला ने अप’ने प’ति के खिला’फ धो’खाधड़ी औ’र मा’नहानि का के’स द’र्ज करा’या है.