Categories
News

Asaduddin Owaisi ने फिर की भड़’काऊ बयान’बाजी, हिंदुत्व पर वि’वादित ट्’वीट कर उठाया सवाल

ब्रेकिंग न्यूज़

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने हिं’दुत्व को निशा’ना बनाते हुए कहा है कि हिंदु’त्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समु’दाय के पास राजनी’तिक शक्ति होनी चाहिए. इसके अलावा, उन्होंने अपने भड़’काऊ ट्वीट में संघ पर भी टिप्प’णी की है.

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मज’लिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लि’मीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने हिं’दुत्व को लेकर एक बार फिर विवा’दास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हिंदु’त्व इस झूठ पर बना है कि केव’ल एक ही समु’दाय के पास राजनी’तिक शक्ति होनी चाहिए.

अपनी रक्षा की कोशिश
सोशल मीडिया पर अपने भड़’काऊ बयान में ओवैसी ने कहा, ‘हिंदु’त्व इस झू’ठ पर बना है कि केवल एक ही समु’दाय के पास सभी राजनी’तिक शक्ति होनी चाहिए और मुसल’मानों को राज’नीति में भाग लेने का अधि’कार नहीं होना चाहिए’. उन्होंने आगे कहा कि संसद और विधान’सभाओं में हमारी उप’स्थिति एक तरह से हिंदु’त्व से अपनी रक्षा की हमारी को’शिश है. 

ट्वीट के जवाब में ट्वीट
AIMIM चीफ ने संघ पर भी नि’शाना साधा. उन्होंने कहा कि यदि हम आसा’नी से संसद या विधान’सभा से चले जाते हैं, तो इससे संघ बेहद खुश होगा. ओ’वैसी ने यह भड़काऊ बयान’बाजी उस ट्वीट के जवाब में की, जिसमें उनसे जुड़ी एक खबर का जिक्र किया गया था. ट्वि’टर पर अपनी प्रति’क्रिया व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि हिंदु’त्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक ही समुदाय के पास राजनी’तिक शक्ति होनी चाहिए.

कोई मौका नहीं छोड़ते
वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी कई बार असदुद्दीन ओवैसी भड़’काऊ और विवा’दास्पद बयान देते रहे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि हिंदु’ओं और हिंदु’त्व के खि’लाफ जहर उगलने का वो कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं, उन्होंने नेश’नल पॉपु’लेशन रजि’स्टर (National Population Register- NPR) पर भी अपना रुख स्प’ष्ट कर दिया है. AIMIM चीफ ने कहा है कि नेश’नल पॉपु’लेशन बनाने का शे’ड्यूल फाइ’नल हो चुका है तो जल्द ही इसके विरोध का भी शेड्यू’ल फाइनल किया जाएगा.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नेशनल रजि’स्टर ऑफ सिटि’जन्स (National Register of Citizens-NRC) का पहला चरण नेश’नल पॉपु’लेशन रजिस्टर है.