Categories
News

ब’च्चन परि’वार में इ’स बा’र न’हीं मना’ई जाएं’गी दि’वाली, ब’ड़ी वज’ह आ’यी सा’मने…

हिंदी खबर

न’ई दि’ल्ली Amitabh Bachchan Diwali Party: को’ई भी त्यौ’हार हो फैं’स को बॉ’लीवुड से’लेब्स की पा’र्टी का इं’तज़ार र’हता है। हालां’कि, इ’स बा’र ब’च्चन प’रिवार की ओ’र से आ’योजित हो’ने वा’ली वा’र्षिक दि’वाली पा’र्टी को र’द्द क’र दि’या ग’या है। अ’भिषेक ब’च्चन ने हा’ल ही में दि’ए इंट’रव्यू में इस’के बा’रे में जान’कारी दी। इ’सके पी’छे घ’र में हु’ई मृ’त्यु औ’र कोरो’ना वायर’स को का’रण बता’या है।

ब’च्चन परि’वार की ओ’र से आयो’जित की जा’नी वा’ली दि’वाली पा’र्टी को फ़ि’ल्म इंड’स्ट्री का ए’क सिग्ने’चर इवें’ट मा’ना जा’ता है। बॉ’लीवुड के अला’वा इ’स पा’र्टी क’ई से’लेब्स औ’र ब’ड़े लो’ग शा’मिल हो’ते र’हे हैं। सा’ल द’र सा’ल अभि’ताभ बच्च’न इस’के बेह’तरीन हो’स्ट र’हे हैं। इ’स पा’र्टी के लि’ए अभि’ताभ की बे’टी श्वे’ता ब’च्चन नं’दा दि’ल्ली से आ’ती हैं। इस’के अला’वा ऐ’श्वर्या रा’य की मौजू’दी का’फी प्रभा’वित कर’ती र’ही है।

अभिषे’क बच्च’न ने स्पॉ’टब्वॉय से बा’तीचीत में ब’ताया कि ब’च्चन प’रिवार ने पा’र्टी ना आयो’जित क’रने का नि’र्णय लि’या है। य’ह नि’र्णय उन’की ब’हन श्वे’ता नं’दा की सा’स रि’तु नं’दा के निध’न के बा’द लि’या ग’या। उन्हों’ने इ’स सा’ल ज’नवरी में दुनि’या को अल’विदा क’ह दि’या। इस’के अला’वा अभि’षेक ने क’हा- ‘कौ’ने ऐ’से स’मय में पा’र्टी का आ’योजन कर’ता है? स’भ्यता अ’ब त’क के स’बसे बु’रे संक’ट से गु’जर र’ही है। ह’में जित’ना हो स’के, सुर’क्षित र’हने की ज’रूरत है।’

ब’ता दें, अभि’षेक ब’च्चन इ’स व’क्त अ’पनी अप’कमिंग फ़ि’ल्म लू’डो के प्र’मोशन में व्य’स्त हैं। इ’स फ़ि’ल्म को 12 नवं”बर को ने’टफ्लिक्स प’र रि’लीज़ कि’या जा र’हा है। इस’के अला’वा अ’भिषेक ने हा’ल ही में भ्र’ष्ट ने’ता की भूमि’का वा’ली फ़ि’ल्म को ले’कर भी च’र्चा में र’हे हैं। व’हीं, ह’र्षद मे’हता प’र बे’स्ड फ़ि’ल्म बि’ग बु’ल औ’र बॉ’ब बि’स्वा में भी अभि’षेक मु’ख्य भू’मिका में दि’खने वा’ले हैं। इस’के अ’लावा ब्री’द 3 में उ’नके वाप’सी का इंत’ज़ार फैं’स को है। ऐ’से में आ’ने वा’ले दौ’र में अ’भिषेक क’ई अ’लग-अ’लग कि’रदारों में दि’खने वा’ले हैं।