Categories
News

बुरी खबर-: अभी-अभी बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फां’सी, स’दमे में देश..

खबरें

बॉ’लीवुड इं’ड’स्ट्री के लिए साल 2020 एक का’ल की तरह सा’बित हो रहा है। एक के बाद एक दि’ग्ग’ज एक्टर ने इस दुनिया को अ’चान’क अ’लवि’दा कह दिया। वहीं कई ए’क्टर ऐसे हैं, जिन्होंने खुद सु’साइ’ड कर लिया। जहां अभी तक फै’न्स सु’शांत सिंह रा’जपूत की मौ’त के ग’म से उभरे नहीं है कि वहीं अब एक और ए’क्टर ने सु’साइ’ड कर लिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉ’लीवु’ड ए’क्टर आ’सि’फ ब’सरा की।

ध’र्मशा’ला में एक कै’फे के पास किया सु’साइ’ड
आ’सिफ ब’सरा ने रुवार को हि’माच’ल प्र’देश के कां’गड़ा जिले के ध’र्मशा’ला में एक कै’फे के पास सु’सा’इ’ड कर लिया है। ये कै’फे मै’क्लो’डगं’ज में जो’गिबा’ड़ा रो’ड पर स्थित है। हालांकि ए’क्टर के इस क’दम के पीछे क्या वजह थी, इस बारे में अ’भी कुछ भी सा’मने नहीं आया है। कां’गड़ा के ए’सपी वि’मुक्त रं’जन ने इस मा’मले की पुष्टि की है।


मा’मले की जांच में जुटी पु’लिस
वहीं इस घ’टना की सूचना मि’लने पर पु’लिस भी मौ’के पर पहुंच गई है। पु’लिस ने श’व को क’ब्जे में लेते हुए मा’मले की जां’च शुरू कर दी है। मिली जा’नका’री के मु’ताबि’क, आ’सिफ ब’सरा पिछले पांच सालों से मै’क्लोड’गं’ज में एक कि’राए के मकान में रह रहे थे। वो वहां UK की एक म’हिला के साथ लिव इन में मै’क्लो’डगं’ज में रहते थे।

डि’प्रेशन में थे आ’सिफ ब’सरा
बताया जा रहा है कि आ’सिफ ब’सरा गु’रुवार दो’पहर अपने पा’लतू कु’त्ते को घु’माने निकले थे। इसके बाद वो घर पास आ गए और कु’त्ते की ही र’स्सी से फं’दा लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली। वहीं प्रा’रंभिक जां’च के मु’ताबि’क कहा जा रहा है कि ब’सरा डि’प्रेश’न में चल रहे थे। बता दें कि आ’सिफ बस’रा फे’मस टीवी ए’क्टर हैं और कई बॉ’लीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम
ब’सरा कई बॉलीवुड मूवी ‘प’रजानि’यां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ में नजर आए हैं। इसके अलावा वो हॉ’लीवुड मूवी आ’उटसो’र्स में भी काम कर चुके हैं। यही नहीं उन्होंने हिमाचली फिल्म सांझ में भी काम किया है। बता दें कि ‘वन्स अ’पॉन ए टा’इम इन मुं’बई’ मू’वी में उन्होंने इ’मरा’न हा’शिमी के पिता का किर’दार निभाया था।