Categories
News

ब्यू’टी क्वी’न की ह’त्या: हैवा’नों ने लू’टी इ’ज्जत, दे’श में सन’सनी, दे’खें दि’ल दह’ला दे’ने वा’ली..

हिंदी खबर

म’नीला :  गैं’गरैप औ’र म’र्डर द’हल उ’ठा है फिली’पींस। ब्यू’टी क्वी’न क्रिस्टी’न एंजेलि’का डेके’रा फिलीपीं’स के हो’टल के बा’थरूम में मृ’त पा’यी ग’ई। शुरु’आती जां’च के मुता’बिक क्रिस्टी’न के सा’थ गैं’ग रे’प के बा’द ह’त्या की बा’त सा’मने आ’ई है।

इ’स घट’ना ने पू’रे दे’श में हड’कंप म’च ग’या है। लो’गों ने उ’से इं’साफ दि’लाने के लि’ए सो’शल मी’डिया प’र भी अभि’यान शु’रू क’र दि’या है। ब्‍यू’टी क्‍वी’न की ला’श होट’ल के बा’थरूम में पा’ई ग’ई है। पुलि’स की शुरुआ’ती जां’च में क्रिस्टी’न के सा’थ गैंग’रेप के बा’द ह’त्या की बा’त सा’मने आ र’ही है।

श’रीर प’र क’ई गह’री चो’ट के निशा’न

ब्‍यू’टी क्‍वी’न र’ह चु’की  23 सा’ल की क्रिस्टी’न  इ’न दि’नों फिली’पींस एयरला’इंस में फ्लाइ’ट अटें’डेंट का का’म का’र र’ही थीं। उन’का श’व मका’ती श’हर के ए’क फो’र स्टा’र हो’टल के बाथरू’म के बाथ’टब में मि’ला। पुलि’स ने जा’नकारी दी है कि जां’च के दौरा’न क्रिस्टी’न के श’रीर प’र क’ई गह’री चो’ट के नि’शान मि’ले हैं।

गैंग’रेप औ’र हत्‍याकां’ड

पुलि’स ने इ’स गैंग’रेप औ’र हत्‍याकां’ड प’र जान’कारी दे’ते हु’ए क’हा कि पुलि’स के निशा’ने प’र 11 लो’ग हैं, जिन’में से 3 लो’गों से पुलि’स हिरास’त में ले’कर पूछता’छ क’र र’ही है। व’हीं अ’न्य लो’गों की तला’श में पुलि’स की टी’म जु’टी है। व’हीं फिलीपीं’स में ब्‍यू’टी क्‍वी’न के सा’थ ऐ’सी घ’टना साम’ने आ’ने के बा’द आ’म लो’गों में नारा’जगी दे’खी जा र’ही है। लो’ग सोश’ल मी’डिया प’र क्रिस्टी’न की फो’टो शे’यर क’र र’हे हैं औ’र वा’रदात प’र नारा’जगी व्‍य’क्‍त क’र र’हे हैं। ट्वि’टर प’र #justiceforchristinedacera भी ट्रें’ड क’रने ल’गा था।