Categories
Other

रानू मंडल के बाद इस बाबा ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, अंग्रेजी गाना गाकर मांगते हैं भीख…

लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर एक बाबा की वीडियो ख़ूब वायरल हो रही। हाल ही में एक बाबा ने अपनी अंग्रेजी भाषा और गानों से धूम मचा रखी है. साल 2019 में सोशल मीडिया पर छायी रानू मंडल अपनी आवाज और सिंगिग से लोगों के दिलों में बस गई थीं. अब उन्हीं की तरह बिहार से सनी बाबा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. सनी बाबा भीख मांग कर अपना गुजर-बसर करते हैं लेकिन सबसे हैरानी की बात तो ये है कि वह अंग्रेजी गाने गाकर भीख मांगते हैं.

भीख माँगकर गुज़र बसर करने वाले सनी बाबा का यह वीडियो ट्विटर पर वंदना नाम की एक यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो में सनी बाबा कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान बाबा कह रहे हैं कि आप लोग इंग्लिश में मुझसे सवाल करिए मैं जवाब दूंगा. एक शख्स पूछता है कि बाबा आप क्या करते हैं. सनी बाबा इंग्लिश में जवाब देते हुए कहते हैं- आई बेग. फिर शख्स पूछता है कि आप लंच और डिनर में क्या खाते हैं. इसका जवाब देते हुए सनी बाबा कहते हैं- व्हाट आलमाइटी गिव्स मी आई एम हैपी विद इट. वीडियो में बाबा बताते हैं कि उन्हें गाने और डांस से बहुत प्यार है. 


इस वीडियो में सनी बाबा एक पुराना अंग्रेजी सॉन्ग ‘ही विल हेव टू गो (He’ll Have To Go)’ गाते हुए नजर आ रहे हैं. सनी बाबा के टैलेंट को देख कोई हैरान है और लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.