Categories
News

बड़ी दु’खद है इन 2 बहनों की कहानी! दोनों ने दु’ल्हन बन चुना एक पति..शादी के बाद दोनों को…..

खबर

हैरा’नी की बात यह है कि पी’ड़ित परिवार की दोनों बेटि’यों ने एक ही श’ख्स से शादी की थी। जहां आ’रोपी ने एक-एक करके दोनों को मार डाला। मृ’तक पिता ने कहा कि आ’रोपी रा’जिंद्र एक बार फिर मा’मला दोह’राते हुए छोटी बेटी ममता की ह’त्या कर दी।

अबोहर (पंजाब). एक पिता अपनी जिंदगी’भर की कमाई अपनी बेटियों की शादी में खर्च कर देता है। ताकि उसके सुस’राल वाले उसे उम्र’भर खुश रखें। लेकिन जब उसी पिता को यह पता चले की उसकी बच्चि’यों के साथ स’सुराल’वाले मार’पीट और अन्य तरीके प्रता’ड़ित कर रहे हैं तो उसे कितना दुख होगा। करने के ऐसा ही एक दु’खद मामला पंजाब के अबोहर जिले से सामने आया है। जहां एक बाप की दोनों बेटियों की मौत उनके ससु’राल’वालों के चलते हो गई।

दोनों ने एक ही युवक से की शादी..दोनों की हो गई मौ’त
दरअ’सल, यह मामला अबो’हर जिले के गांव कल्ल’रखेड़ा का है, जहां एक विवा’हिता की संदिग्ध हालात में मौ’त हो गई। मृ’तका के परि’जनों ने ससुरा’लियों पर ह’त्या किए जाने का आरोप लगा’या है। पी’ड़ित परिवार की शिका’यत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हैरानी की बात यह है कि पी’ड़ित परिवार की दोनों बेटियों ने एक ही श’ख्स से शादी की थी। जहां आ’रोपी ने एक-एक करके दोनों को मा’र डाला।

अं’तिम संस्कार से पहले पिता ने ला दी सारी सच्चाई
मृ’त’का के पिता राज कुमार ने बता’या कि उन्होंने अपनी बेटी मम’ता की शादी करीब 4 साल पहले रा’जिन्द्र जट’वाल के साथ की थी। लेकिन शादी के बाद से ही उससे ससु’राल वाले बेटी को दहे’ज के लिए प्रता’ड़ित करने लगे। शु्क्र’वार शाम दामाद ने का फोन आया था, उसने बताया कि ममता की दिल का दौरा करने से मौ’त हो गई। किसी तरह हम वहां पहुंचे तो उन्होंने बिना बताए अं’तिम संस्का’र की तै’यारी कर ली थी। जब ममता को देखा तो उसके गले पर कुछ निशान थे, जिससे श’क हुआ कि उसकी ह’त्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच’कर शव को क’ब्जे में लिया और मम’ता के पति राजिन्द्र, देवर पवन कुमार, सास शारदा, ससुर साह’बराम के खि’लाफ माम’ला दर्ज कर लिया।

आ’रोपी ने एक बार फिर वही मामला दोह’राया 
यहां सबसे दुख बात यह है कि पी’ड़ित राजु’क’मार की दोनों बेटी पूजा और ममता ने राजिंद्र से शादी की थी। लेकिन अब दोनों की मौ’त हो गईं। पिता राज’कुमार ने बताया कि बड़ी बेटी पूजा को भी राजिं’द्र ने क’रंट लगा’कर मा’र डाला था। जहां उसका हमें बिना बताए अंति’म संस्कार तक कर दिया था। इसके बाद उसने मेरी छोटी बेटी ममता को अपने जाल में फंसा’या और उससे शादी कर ली। लेकिन वो भी ज्यादा दिन तक उसके साथ नहीं रह सकी। आरोपी राजिंद्र एक बार फिर माम’ला दोह’राते हुए मम’ता की ह’त्या कर दी।