Categories
Other

अभी-अभी इस बड़े अभिनेता ने हमेशा के लिए दुनिया को कहा अलविदा, परिवार ने दी जानकारी

दुनिया में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2.18 करोड़ के पार पहुंच चुकी है. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 7.74 लाख के करीब पहुंच गया है. अमेरिका में मरने वालों की संख्या बढ़कर अब 1.73 लाख से भी ज्यादा हो गई है. वहीं, भारत में अब तक संक्रमण के मामलों की कुल संख्या 27,02,743 पहुंच गई है. इसके अलावा अभी तक 51,797 लोगों की मौत हुई है और 19,77,780 लोग कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हुए हैं.

अभिनेता बेन क्रॉस, जिन्होंने रथ ऑफ़ फायर और स्टार ट्रेक जैसी फिल्मों में अभिनय किया, का 72 वर्ष की आयु में निधन हो गया। अभिनेता के परिवार ने इस खबर की पुष्टि की। वियना में, अभिनेता की मंगलवार सुबह एक बीमारी से मृत्यु हो गई। हालाँकि, वह COVID-19 वायरस से संक्रमित नहीं था। उनके परिवार ने एक बयान में कहा कि ‘आरई दुनिया ने एक प्रतिभाशाली अभिनेता खो दिया है, लेकिन हमारे परिवार ने एक प्यार करने वाले पति, पिता और दादा को खो दिया है। वह एक ऐसा व्यक्ति था जिसने हमें हमारी भावनाओं को स्वीकार करना सिखाया, जो भी हो। हम उनके शुक्रगुज़ार हैं”।

लंदन में जन्मे, क्रॉस ने स्कूल में कम उम्र में नाटकों में अभिनय करना शुरू कर दिया था। पिछले कुछ दिनों में, दुनिया ने कई महान कलाकारों को खो दिया है, इस बीच, दूसरे कलाकार का प्रस्थान दर्दनाक है। उनके जाने के बाद पूरी दुनिया में दुख का माहौल है। उन्होंने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है और हमेशा प्रेरणा का स्रोत बने रहे हैं। इसके साथ, दुनिया ने दुनिया में एक और कलाकार खो दिया है।