Categories
breaking news

दिल दह’ला देने वाली घट’ना आई सामने, बेरहमी से ह’त्या के बाद पका’कर खा गए मा’शूम का कले’जा

ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश के कान’पुर जिले के एक गांव से दिल दह’लाने वाले वाली घटना सामने आयी हैं. जहां तंत्र-मंत्र के फेर में एक सात साल की मासूम बच्ची की बेहद बेरहमी से ह’त्या कर दी गयी. 

कानपुर: जिले के भद’रस गांव में एक 7 साल की बच्ची की ह’त्या पर कान’पुर पुलिस ने सन’सनी’खेज खुलासा किया है. पु’लिस का कहना है कि ब’च्ची की ह’त्या तंत्र-मंत्र के फेर में बेहद बेरहमी से की गई है. इस पूरे कांड का मास्ट’रमा’इंड पीड़ित परिवा’र का पड़ोसी है, जिसने औ’लाद की चाह में मासू’म बच्ची की बलि दिलवा दी. इस काम के लिए उसने अपने भती’जों को पैसे भी दिए थे.

पहले पुलिस ने माना था रेप का केस 
इससे पह’ले पुलिस ने बता’या था कि दो युव’कों ने रेप के प्रयास में बच्ची की हत्या की. लेकिन बच्ची के परिजनों का दावा था कि बच्ची की बलि दी गई है. जिस’के बाद पुलिस ने अपनी थ्यो’री पर थोड़ा और काम किया तो पता चला कि ब’च्ची की ह’त्या दो युवकों ने ही की थी, उससे रेप का प्रया’स भी किया गया था, लेकिन घटना का मास्टर’माइंड कोई और ही था. 

परशुराम ने रची थी पूरी साजिश 
पीड़ि’त परि’वार के घर के पास ही रहने वाले परशु’राम ने बच्ची की ह’त्या की सा’जिश रची थी. पुलिस के मुताबिक करीब 21 साल से बेऔ’लाद परशु’राम और उसकी प’त्नी ने तंत्र-मंत्र के फेर में पड़’कर ब’च्ची की ह’त्या की पूरी स्क्रि’प्ट रची. इसके लिए उन्होंने प’ड़ोस में रहने वाले अपने दो भतीजों अंकुर और वीरेंद्र का इस्ते’माल किया. इन दोनों को पैसे देकर किसी ब’च्ची का कले’जा लाने के लिए कहा गया. 

अंकुर और वीरेंद्र ने की हत्या 
डीआ’ईजी प्रति’विंदर सिंह ने अंकुर कुरील और वीरेंद्र कुरील नाम के दो युव’कों की फोटो जारी करके दावा किया कि ब’च्ची की ह’त्या इन दोनों ने ही की है. ये उसको चिप्स दि’लाने के बहाने ले गए थे. शराब के नशे में धुत दोनों लड़’कों ने पहले बच्ची से रे’प करने का प्रयास किया और फिर उसकी गला दबा’कर हत्या कर दी. 

बच्ची का कलेजा मंगाकर परशुराम ने खाया
7 साल की मासू’म बच्ची के साथ दरिं’दगी का सारी हदें पार कर दी गईं. उस’की हत्या के तुरंत बाद अंकुर और वीरेंद्र ने चाकू से उसका लिवर नि’काला और फिर परशुराम को दिया. जिसे पति-पत्नी ने खाया. पु’लिस के मुता’बिक परशु’राम को किसी तां’त्रिक ने ऐसा करने के लिए कहा था और बताया था कि इससे उसके घर में बच्चे की किल’कारी गूंजेगी. पुलिस ने आ’रोपी पति-पत्नी को गिर’फ्तार कर लिया है. 

मंदिर के पास मिला था बच्ची का शव 
बच्ची का शव घाटम’पुर इलाके में  काली मंदि’र के पास मिला था. शरीर पर क’पड़े नही थे और उसके कुछ अंग गायब थे. ब’च्ची की च’प्पलें भी पास ही में थीं. परि’वार ने शव देखने के बाद ही कहा था कि बच्ची की ब’लि दी गई है. 

सीएम योगी ने लिया था मामले का संज्ञान
मुख्य’मंत्री योगी आदित्य’नाथ ने खुद इस मामले में सं’ज्ञान लिया था. जिसके बाद से पूरे कान’पुर प्रशा’सन में हड़’कंप मच गया. रवि’वार की रात को ही पुलि’स और प्रशा’सन के अधि’कारी बच्ची के घर पहुं’चकर उनको मुआ’वजा देने की जानका’री दी.  सीएम ने परिज’नों को 5 लाख की सहा’यता का ऐलान किया था.