Categories
Other

बेटी और दामाद कमरे में बना रहे थे सं’बंध, तभी अचानक कमरे में पहुंची माँ और फिर ….

शादी एक बहुत ही पवित्र रिश्ता होता है. शादी एक ऐसी शब्द है जिसे सुनते ही हर लड़की के मन में ख़ुशी आ जाती है. आपको बता दें कि यह दिन जितना ही आवश्यक लड़कियों के लिए होता है बल्कि उतना ही लड़कों के लिए भी होता है. ये बात तो सब जानते हैं कि शादी के बाद व्यक्ति के जीवन में सुहागरात का दिन एक अहम दिन होता है. ये एक ऐसी रात होती है जब दूल्हा दुल्हन पहली बार एक साथ रात गुजारते हैं और नया जोड़ा का आत्मा से मिलन होता है.

ये बात तो हर कोई जनता है कि शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाना एक साधारण प्रक्रिया होती है. ये ऐसा पल होता है जब साथी अकेले में इस समय को एन्जॉय करते हैं. आज हम आपको ऐसी परम्परा बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे. सोचो जब आप अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हो और वहां आकर आपके परिवार का कोई सदस्य आकर बैठ जाए तो आप संबंध बना सकते हैं?

जी हाँ ! सही सुना आपने… एक ऐसा देश भी है जहां सुहागरात पर दुल्हन की माँ बेटी के साथ रहती है और दुल्हे को अपनी सास के सामने ही संबंध बनाना होता है. ये सुनकार आपको हैरान हो रही होगी लेकिन ये सच है. बता दें ऐसा कोलंबिया में होता है. जब वहां के लोगों से इस बात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हमारे यह परंपरा है जो सालों से चली आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.