Categories
News

रिश्ते हुए शर्मसारः भाई के मरते ही भाभी के साथ हर दिन….., मना करने पर भाभी को……

डेली न्यूज़

संभल से हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसने सभी को चौका दिया है. इस माम’ले में पति की मौ’त के बाद विधवा भाभी को देवर ने शादी करने का झां’सा दिया और दो सालों से शारी’रिक शो’षण कर रहा था लेकिन जब शादी का दबाव बनाया तो उसे मार’पीट कर घर से निकाल दिया है. जी हां, मिली जान’कारी के अनुसार अब महिला ने इस मामले में शिका’यत द’र्ज करवाई है और पुलिस ने इस मामले में देवर के खिलाफ दु’ष्क’र्म व मार’पीट का मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में अट्ठा’इस साल की महिला का आरो’प है कि वह झार’खंड राज्य की रहने वाली है और उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी.

वहीं शादी के बाद जीवन अच्छा चल रहा थे लेकिन अभी तीन साल पहले उसके पति की मृ’त्यु हो गई. वहीं उसके बाद उसे उदास देखकर उसके देवर ने उसके साथ शादी करने का प्रस्ता’व रखा और कहा कि वह चाहे तो उससे शादी कर सकती है. वहीं उसके बाद देवर रात में उसके पास सोने लगा और कहने लगा शादी के बाद यही करना है तो अभी से कर लेते हैं. ऐसे में वह हर दिन उसका शारी’रिक शो’षण करने लगा. इसके बाद महिला ने कई बार शादी के लिए कहा लेकिन वह लगातार टालम’टोल करता रहा और साफ़ इंकार कर अंत में उसे घर से बाहर निकाल दिया.

अब इस मामले में महिला अपनी शिका’यत लेकर थाने पहुंची, पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है लेकिन पुलिस ने दूसरे प्रांत की महिला होने कारण कोई तवज्जो नहीं दी है. अंत में इस मामले में निराश महिला ने पुलिस अधी’क्षक कार्या’लय जाकर अपना दुखड़ा सुनाया तो एसपी के आदेश पर पुलिस ने बुधवार को आरोपी देवर के खिलाफ दु’ष्क’र्म व मार’पीट करने के आ’रोप में शिका’यत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.