Categories
Entertainment Other

भाभी जी घर पर हैं शो को लगा एक और बड़ा झटका, इस किरदार ने कहा अलविदा…..

मनोरंजन

टीवी जगत का मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ कि अदाकारा अनीता भाभी ने इस सीरियल को कुछ वक्त पहले अ’लवि’दा कह दिया था. इसके बाद से इस शो में कई अन्य सदस्यों ने भी बॉय बोला अब खबर आ रही है कि इस शो में गुल्फाम कली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फाल्गुनी रजनी ने भी इस शो को अ’लवि’दा कह दिया है.

खबर है कि फाल्गुनी ने यह शो मराठी शो करने के लिए छोड़ा है. लंबे समय से फाल्गुनी सीरियल में नजर नहीं आ रही थी वह ज्यदातर हप्पू सिंह के साथ नजर आती थीं.

लेकिन जबसे हप्पू सिंह को नया शो हप्पू पलटन शुरू हुआ है तबसे कम ही दिख रही हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में शो के मेकर्स ने अपनी तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है. वहीं इस सीरियल में अभई तक कोई अनीता भाभी नहीं आई हैं. सौम्या करीब 5 साल तक इस शो का हिस्सा रही हैं. सौम्या ने शो को छोड़ते वक्त कहा था कि भाभी जी घर पर है सीरियल ने मुझे पॉपुलर बनाने में बड़ा योगदान रहा है. इस सीरियल ने मुझे एक नई पहचान दिलाई है. इस सीरियल के वजह से में आज घर –घर में लोकप्रिय बन गई हूं.

वहीं अंगुरी भाभी का किरदार निभा रही शुभांगी अत्रे  ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह सौम्या को बहुत ज्यादा मिस करेंगी. हम दोनों की दोस्ती काफी ज्यादा अच्छी थी. हम साथ में खूब मस्ती करते थें. वह गोरी मैम के किरदार में एकदम पर्फेक्ट थी मैं उनके शो छोड़ने के फैसले का पूरा सम्मान करती हूं. हर किसी का अपना फैसला होता है. निजी जीवन में उन्होंने जो कुछ भी फैसला लिया है सोच- समझ कर लिया है. वह आगे भी बहुत ज्यादा जाएंगी.