Categories
Other

इस लॉकडाउन में कॉमेडियन भारती सिंह का इस बात पर छलका दर्द, अपने फैन्स से शेयर की ये बात

भारत ही नहीं विश्व के बहुत सारे देशों में कोरोना कहर बरपा रहा हैं. फिलहाल इस वायरस से बचने का एक ही उपाय हैं एक दुसरे से दूरी ब न के रखें. इस वायरस के कारण फिल्मों और सेरिअल्स की शूटिंग तक बंद कर दी गयी हैं. भारत में भी लॉकडाउन हैं, जिसके कारण स्टार्स अपने-अपने घरों में बंद हैं. इस दौरान वो उटपटांग हरकत भी कर रहे हैं. आइये आपको बताते हैं इस लॉकडाउन में कॉमेडियन भारती सिंह का इस बात पर छलका दर्द, अपने फैन्स से शेयर की ये बात.

लॉकडाउन की वजह से ब्यूटी पार्लर बंद हैं. ऐसे में महिलाएं ब्यूटी सर्विसेज नहीं ले पा रही हैं. कई एक्ट्रेस अपनी बढ़ी हुई आइब्रोज से परेशान हैं. कॉमेडियन भारती सिंह का भी यही हाल है. उन्होंने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा कि घर में बिना दर्द के आइब्रो कैसे बनाते हैं? भारती ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- नहीं हो पाता यार बहुत दर्द होता है आइब्रो बनाने में. थैंक्यू अर्चना पूरन सिंह मैम इतना खतरनाक टिप देने के लिए. वीडियो में भारती कह रही हैं- किसी को पता है कि घर में बैठे बिना दर्द के आइब्रो कैसे बनाते हैं? कोई है तो प्लीज मुझे बताओ. मेरे घर में तो मैं और हर्ष ही रहते हैं. हर्ष को बोलूंगी तो वो मेरी एक आइब्रो उड़ा ही देगा.

भारती ने अपने वीडियो में ये भी कहा कि ये दर्द केवल औरतें ही समझ सकती हैं.  लॉकडाउन में भारती सिंह अपने पति हर्ष संग वक्त बिता रही हैं. क्योंकि इन दिनों शूटिंग पूरी तरह से बंद है, इसलिए भारती को फैंस कपिल शर्मा शो में नहीं देख पा रहे हैं. लेकिन भारती सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. भारती टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव हैं. उनके फनी वीडियो देख फैंस हंसने को मजबूर हो जाते हैं. भारती के साथ कभी कभी उनके पति हर्ष भी टिक टॉक पर वीडियो बनाते हैं. दोनों की जोड़ी कमाल की है.