Categories
News

राज’स्थान के चि’त्तौड़ में भया’नक सड़क हाद’सा! दूल्हा-दुल्हन स’हित एक ही परि’वार के 8 लोगों की मौ’त… हाद’सा देख कर लोग…..

ब्रेकिंग न्यूज़

हा’दसे के बाद मौके पर पहुंचे राह’गीरों ने पुलिस को सूच’ना दी. घटना की सूच’ना पर पहुं’ची पुलिस ने लोगों के सह’योग से क्रूजर में फंसे लोगों को बाहर निकला. वहीं, अन्य घाय’लों को पास के एक अस्प’ताल में भ’र्ती किया गया है. बताया जाता है कि क्रू’जर में 16 लोग सवा’र थे.

रतलाम: राज’स्थान के चि’त्तौड़ में शनि’वार को साद’लखेड़ा के पास एक ट्रे’लर और क्रू’जर गाड़ी में जबर्द’स्त टक्कर हो गई. जिससे क्रूज’र में सवार 16 लोगों में से दूल्हा-दुल्हन सहित परि’वार के 8 लोगों की मौके पर ही मौ’त हो गई. सभी मृ’तक रत’लाम जिले के आक्या’कला गांव के रहने वाले थे और सांव’रिया’जी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. 

राह’गीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस
हादसे के बाद मौके पर पहुंचे राह’गीरों ने पुलिस को सूच’ना दी. घटना की सूचना पर पहुंची पु’लिस ने लोगों के सह’योग से क्रू’जर में फंसे लोगों को बाहर निक’ला. वहीं, अन्य घा’यलों को पास के एक अस्प’ताल में भ’र्ती किया गया है. बताया जाता है कि क्रू’जर में 16 लोग स’वार थे.

सूचना लगते ही पहुंचे परि’जन और स्था’नीय विधा’यक
जान’कारी लगते ही रत’लाम से परिजन भी घटना’स्थल के लिए रवा’ना हो गए. वहीं, जैसे ही इस घट’ना के बारे में अलौ’ट विधा’यक मनोज चांवला के बारे में पता चला वे भी वहां पहुं’च गए और घा’यलों से मिल’कर उन्हें सांत्व’ना दी.

ड्रा’इवर के नींद की झपकी लेने से हुआ हा’दसा
हादसे में घायल हुई यु’वती दुर्गा ने बताया कि सभी लोग  सांवरि’याजी मंदिर दर्श’न करने के लिए जा रहे थे. रात होने की वजह से ड्राइ’वर को नींद की झ’पकी आ गई है. जि’सकी वजह से यह हाद’सा हुआ.