Categories
News

अभी अभी मशहूर कॉ’मेडियन भारती सिंह पर टूटा प’रेशानि’यों का कहर, पति हर्ष लिम्बाचिया सहित…….

खबरें

बॉलीवुड एक्टर सु’शांत सिंह रा’जपूत की मौ’त के मा’मले में सा’मने आए ड्र’ग्स क’नेक्श’न की जां’च कर रही ना’रको’टिक्स कं’ट्रोल ब्यू’रो ने म’शहू’र महिला कॉ’मेडियन भा’रती सिंह के घर पर रे’ड मारी है। ए’न”सी”बी की टीम ने श’निवार को भारती सिंह के मुंबई वाले घर पर छापा मारा है। मिली जानकारी के मु’ताबि’क, एक्ट्रे’स और कॉ’मेडिय’न भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ए’नसी’बी को ड्र’ग्स ब’राम’द हुई है।

भा’रती सिंह और उनके पति को भेजा गया स’मन
बताया जा रहा है कि NCB की टीम ने शनिवार को भा’रतीय सिंह के अंधे’री स्थित घर में पर छा’पेमा’री की है और छा’पेमा”री के दौ’रान महिला कॉ’मेडि’यन के घर से NCB की टीम को कुछ मात्रा में ड्र’ग्स ब’राम’द हुई है। हालांकि अभी तक ड्र’ग्स कितनी मात्रा में मिली है, यह पता नहीं चल सका है। वहीं ए’नसी’बी की टीम ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को समन भेज दिया है।

पूछताछ के लिए बुलाई गईं भारती
जिस वक्त एन’सी’बी भारती सिंह के घर पर रे’ड मारने पहुंची उस वक्त एक्ट्रेस और उनके पति हर्ष घर पर ही मौ’जूद थे। भारती सिंह के घर से ड्र’ग्स मिलने के बाद ना”रको’टि’क्स कं’ट्रोल ब्यू’रो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए सम’न भेजा है। अब इस मा’मले में एनसीबी दोनों से पू’छताछ करेगी। बता दें कि इससे पहले ए’नसी’बी ने टीवी एक्टर स’नम जौह’र और उनकी गर्लफ्रेंड अभीगेल पांडे के घर पर भी रेड मा’री थी। दोनों के घर से ड्र’ग्स भी बरा’मद हुई थी।

ता’बड़तो’ड़ का’र्रवा’ई करने में जुटी N’CB
बता दें कि अभिनेता सु’शांत की मौ’त के मा’मले में ड्र’ग्स एंगल सामने आने के बाद से NCB ता’बड़तो’ड़ छा’पेमा’री करने में जुटी हुई है। अब तक कई बॉ’लीवु’ड ह’स्तियों के घर पर छा’पेमा’री की जा चुकी है। कई बड़ी हस्तियों से NCB पूछताछ भी कर चुकी है। इनमें रि’या च’क्रवर्ती, दीपि’का पादु’कोण, श्रद्धा क’पूर और सा”रा अ’ली खान जैसी ह’स्तियां शामिल हैं।