Categories
Other

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के ‘से-क्स’ वाले डायलॉग पर इस बड़े डायरेक्टर ने दिया ये बयान!

कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिं-ग और अदाकारी से सबको अपना दीवाना बनाने वाली भूमि पेड्नेकर की एक और फिल्म आने वाली हैं जिसका नाम हैं ”पति प-त्नी और वोह”हैं . लेकिन इस फिल्म में कहे एक डायलॉग उनकी पेरशानी का सबब बन गया हैं . इस फिल्म के एक इस डाय-लॉग की वजह से ये फिल्म विवादित बन गयी हैं . इसिलए इस विवाद पर एक बड़े डायरेक्टर ने एक बड़ा बयान दिया हैं .

दरअसल जाने-माने निर्देशक मुदस्सर अजीज ने अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ एक बार फिर से अपने एक संवाद को लेकर विवाद में घिर गई हैं . इस बार ये विवाद फिल्म की हीरोइन भूमि पेड्ने-कर के एक डायलॉग पर हो गया हैं. यह फिल्म 6 दिसम्बर 2019 को रिलीज़ हो रही हैं.

कुछ दिनों पहले इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था , जिसमें शादी के लिए भूमि द्वारा निभाए जा रहे किरदार की मुलाकात फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन से होती है, और तभी वह एक डायलॉग कहती हैं की – ”जी हमे से-क्स पसंद हैं”.

कई लोग इस वाक्य पर ठहाके लगाकर हसं रहे हैं तो कई लोग इसे आपति-जनक बता रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म निर्देशक मुदस्सर अजीज ने मीडिया से कहा की – “आपको इतनी दिक्क-त क्यों है जब कोई महिला कहती है कि उसे से-क्स पसंद है? यह वय-स्क हास्य क्यों है? जब एक पुरुष कहता है कि उसे से-क्स पसंद है तो इसमें कोई परेशानी नहीं है, लेकिन यही जब एक महिला कहती है तो सबको दि-क्कत होती है. एक महिला को से-क्स क्यों नहीं पसंद हो सकता है? क्या यह उसे चरि-त्रहीन बनाता है? से-क्स पुरुषों की ही तरह महिलाओं के लिए भी आनं-ददायक है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.