Categories
Other

टॉप-4 के इस कंटेस्टेंट को मिलती है सबसे कम फीस, लोगों का अब बना फेवरेट

बिग बॉस 13 के विनर का नाम कल सामने आ जाएगा. आपको बता दें कि आज इस बात का ऐलान हो जाएंगा कि सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्म‍ि देसाई और शहनाज गिल में से कौन बिग बॉस 13 की ट्रॉफी और 1 करोड़ की प्राइज मनी अपने साथ घर लेकर जाएगा. आज हम आपको बताने जा रहे है कि इन कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के लिए कितनी फीस दी गई है. हालांकि बता दें कि ये आंकड़े ऑफिशियली कंफर्म नहीं हैं, ये जानकारी बिग बॉस फैनक्लब पर सामने आई है. आइए जानते हैं किसे सबसे ज्यादा और किसे सबसे कम अमाउंट दिया जाता है.

आपको याद दिला दे कि टीवी की पॉपुलर बहू रश्मि देसाई पहले पड़ाव के बाद शो से एविक्ट हो गई थीं. फिर उन्होंने शो में कमबैक किया और अब वो टॉप-4 में हैं. फैनक्लब की रिपोर्ट के अनुसार, रश्मि सीजन 13 की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं. उन्हें 2.50 करोड़ फीस दी जा रही है.

वहीं दूसरे नंबर पर हैं सिद्धार्थ शुक्ला है. सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रहे हैं. उनके पास तगड़ा फैंडम है. उसके बाद भी सिद्धार्थ को रश्मि से कम अमाउंट दिया जा रहा है. आपको बता दें कि उन्हें शो के लिए 2.10 करोड़ रकम मिल रही है.

आपको बता दें कि सिंगर शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी पहले सिर्फ पंजाब में ही थी लेकिन बिग बॉस के प्लेटफॉर्म ने शहनाज गिल को स्टार बना दिया है. फैनक्लब की रिपोर्ट के अनुसार शहनाज को बिग बॉस के लिए 56 लाख फीस मिलने की खबरें हैं.

वहीं बात करें संस्कारी प्लेबॉय पारस छाबड़ा की तो वो कई रियलिटी शोज में काम कर चुके है. साथ ही पारस टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुके हैं. रिपोर्ट की जानकारी के मुताबिक बिग बॉस के लिए उन्हें 70 लाख फीस मिल रही है. खबर ये भी आई है कि उन्होंने बिग बॉस के ऑफर को एक्सेप्ट करते हुए 10 लाख रुपये लिए और शो से बाहर हो गए हैं.

आपको बता दें कि सबसे कम फीस आसिम रियाज को मिल रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार आसिम को 35 लाख मिल रहे हैं. पेशे से मॉडल आसिम को पहले कोई नहीं जानता था. लेकिन बिग बॉस ने 4 महीनों ने उन्हें स्टार बना दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.