Categories
News

चिराग पास’वान के बयान पर जेडीयू ने किया बड़ा प’लट’वा’र, कहा मोदी जी की पूंछ…..

सत्ता न्यूज़

बिहार में होंने वाला विधान’सभा चुनाव बेहद रोच’क होता जा रहा है. इस चु’नाव में कई अ’न’चा’ही चीजें देखने को मिली हैं. सभी दल अब आखि’री चरण के चुनाव प्रचा’र में लगे हुए हैं और एक दूसरे पर जम’कर बरस रहे हैं. 10 नवं’बर को बिहार चुनाव के नतीजे घो’षित किये जायेंगे.

तीस’रे चर’ण का चु’नाव प्रचार कल ख’त्म हो जायेगा. उससे पहले स’त्ता और विपक्ष एक दूसरे पर ह’म’ला करने में पीछे नही हट रहे हैं. चिराग पास’वान जेडीयू के लिए तो आग उ’ग’ल रहे है. लेकिन बीजे’पी के लिए वो बहुत नरम रूख दिखा रहे है और कह रहे है कि 10 नवंबर को वो बी’जेपी के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनायेंगे.

चिराग ने अपने बयान में कहा कि ‘जेडी’यू के नेता आते हैं और सिर्फ़ केंद्र सर’कार की यो’जना गिनवा कर चले जाते हैं. सीएम नी’तीश प्रधान’मंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम पर और महाग’ठबं’धन का ड’र दिखा कर चुनाव जीतना चाहते हैं. जेडीयू ने प्र’देश को ब’र्बा’द किया है. चुनाव बाद भा’जपा और लोजपा की गठबं’धन वाली सरकार बनेगी. जाहिर है चिराग के तेवर त’ल्ख हैं. तो जदयू ने भी जबर’दस्त प्र’हा’र करना शुरू कर दिया है. चिराग पास’वान के बयान पर JDU नेता अजय आलोक ने कहा है कि ‘तेजस्वी यादव की पूंछ पकड़ के मोदी जी का हनु’मान बन रहे हैं’.

जदयू नेता ने अपने ट्वी’ट में लिखा,  हमने क्या किया ये देश के साथ विश्व ने भी देखा, लेकिन अंधों को नहीं दिखेगा, आप कह रहे हैं महाग’ठबंधन का ड’र? तेज’स्वी की पूंछ पकड़ के मोदी जी का हनुमान बन रहे हैं.  10 नवंबर के बाद नज़र आएंगे आप? परि’वारिक युव’राज का अं’त इस चुनाव में तय होगा’.