Categories
News

अभी अभी बिहार से बीजेपी के लिये आयी बड़ी खुशखबरी, सुनकर झूम उठें मोदी और शाह 😁

खबरें

बिहार चुनावी स’म’र अब अपने चरम पर है. पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टबर को होनी है और 10 नवंबर को पता चलेगा की बिहार की कुर्सी पर कौन काबिज होगा. क्या नीतीश कुमार फिर से बनेंगे बिहार के मुखिया या फिर किसी और की खुलेगी किस्मत ये तो वक्त बतायेगा.

वहीं दूसरी तरफ बिहार चुनाव को देखते हुए ‘सी-वोटर और टाइम्स नाउ’ ने ओपिनियन पोल किया है. इस ओपिनियन पोल के मुताबिक, बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बन सकती है. टाइम्स नाउ-C वोटर ओपनियन पोल के मुताबिक, बिहार चुनाव में बीजेपी जेडीयू गठबंधन वाली एनडीए 48.2 फीसदी वोटों के साथ 160 सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है. जबकि आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबं’धन के खाते में 76 सीटें जा सकती है.

हालांकि इस सर्वे में इस त्रि’को’णी’य मुकाबले में जीत नीतीश कुमार की होती दिख रही है. ओपिनियन पोल के अनुसार इस बार फिर नीतीश कुमार सत्‍ता में वापसी करेंगे

बिहार में विधनासभा चुनावो को लेकर घमा’सान शुरू हो गया है. वही चुनावो की तारीखों का भी ऐ’लान हो गया है. जिसके साथ ही अब चुनाव को देखते हुए प्र’चार प्र’सार का काम भी शुरू हो गया है और सभी सियासी द’लों ने अपने स्टार प्रचा’रकों के नामो की भी घो’षणा कर दी है. वहीं बीजेपी ने बिहर में अपनी चुनावी रैली की भी शूरुआत कर दी है.