Categories
News

बि’हा’र में चु’नाव जि’तने के लिए सी’एम यो’गी ने शु’रू किया ये काम, क’हा हमें ख’त्म करना होगा…

हिंदी खबर

पिछ’ले ‘सर’का’र में कां’ग्रे’स हो या रा’ज’द उन पार्टि’यों को भर’पूर राज करने का मौका मिला था. लेकिन उनके लिए परिवार ही देश है. जबकि हमारे लिए देश परिवार है. योगी आ’दित्य’नाथ ने कहा कि आज विप’क्षी बो’लते है कहां वि’का’स हुआ है?

तो मैं उन”‘को बता देना चा’ह’ता हूँ तीन क’रो’ड़ गरीबों को घर दिया गया, चार क’रोड़ लोगों को बिजली दी गई, आ’ठ करो’ड़ लो’गों के घर में गैस सिलेंडर दिए गए, बा’रह क’रोड़ लोगों के घर में अनाज दिया गया है और ये सभी काम भारत के प्रधा’नमंत्री मोदी जी के नेतृ”त्’व में किया गया है.

योगी ने लालू यादव पर निशा”ना सा’ध’ते हुए कहा कि लालू जी की सरकार ने तो घर का खाना खा लिया साथ में उन्’हों”ने पशुओं का भी चारा खा लिया. उन्हों’ने कहा कि यह बि”हार वीर सपू”’तों की ध”रती है.

यहां पर जैसे विश्वा”मित्र ने राम और ल’क्ष्म’ण के साथ ता’ड़’का’ का व’ध किया था, वो भी एक तरह का नक्स’ल’वाद था. वैसे’ ही आप लोगों को आज के नक्सल’वा”द को दूर कर देना चा’हिए.

जन सभा में वि’प’क्ष’यों पर ह”मला करते हुए योगी आ”दित्य’नाथ ने कहा कि 1990 के शुरुआत में परिवा’र’वाद की सरकार थी. उस समय ना तो लोगों को ‘रो’जगार मिला, ना घर मिला और ना ही गैस सिलेंडर मिला.

आज वो विकास की बात करते हैं वि”पक्षी किसान की बात करते हैं. लेकिन कभी कि’सानों के लिए सफ’ल प्र’शि’क्षण नहीं किया और ना ही किसानों के लिए क’दम उ’ठाया गया. म’हि’ला’ओं के ‘लिए भी वि’पक्ष ने कुछ नहीं किया.

बिहार विधा’नस’भा चुनाव के आ’गाज होते ही भाजपा नेता प्रचार प्रसार में लग गए हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्य’मंत्री योगी आदित्यनाथ स्टार प्रचारक के रूप में आरा के तरारी विधानसभा के पीरो गांव के पड़ाव मैदान में भाजपा प्रत्या’सी कौशल कुमार वि’द्या’र्थी के जनसभा में शामिल होने पहुंचे. जन सभा में योगी आदित्य’नाथ ने भो’ज’पुरी अं’दाज में सबका अ’भिन’न्दन किया.