Categories
News

अभी अभी बीजेपी में दौड़ी शोक की लहर, दिग्गज नेता की हुई सड़क हादसें में मौ’त !!

खबरें

झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के सदर कोतवाली अंतर्गत बेड़ी पुलिया के पास बुधवार देर रात एक पिकअप और सफारी कार के बीच जोरदार भिड़ं’त हो गई। इस हाद’से में कार स’वार किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष जय विजय सिंह की मौ’त हो गई। जबकि पुत्र गं’भीर रूप से घाय’ल हो गया। 

मिली जानकारी के मुताबिक, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बु’धवार की देर रात बांदा में आयोजित मंडल की बैठक में शिर’कत कर वापस लौट रहे थे। जैसे ही गाड़ी बेड़ी पु’लिया के पास पहुंची तभी सामने से अनियंत्रित गति से आ रही पिकअप ने उनकी कार को ट’क्कर मार दी। इस हाद’से में भाजपा के पूर्व जि’लाध्यक्ष जय विज’य सिंह और उनका बे’टा भी घायल हो गया। गंभीर हा’लत में प्रदेश उ’पाध्यक्ष को जिला अस्पता’ल में प्रा’थमिक इलाज के बाद प्रया’गराज मेडिकल कालेज ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उनकी मौ’त हो गई। 

किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व में चि’त्रकूट जिले के भाज’पा जि’लाध्यक्ष भी रह चुके हैं। वह सन 2012 से लेकर 2015 तक वह भाजपा के जि’लाध्यक्ष रहे हैं। वरिष्ठ भाजपा नेता जय विजय सिंह के नि’धन से जिले में शो’क की लहर दौड़ गई है। गुरुवार जैसे जैसे ही यह खबर यूपी के लोनिवि राज्यमंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय, बाँदा-चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश खरे को मिली तो उन्होंने गहरा शो’क जताया है।