Categories
Other

BJP के खिलाफ फिर से जहर उगल रही सोनिया गाँधी, दिया ये बयान

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने एक बार फिर दुनिया को चेतावनी दी है. WHO ने आगाह किया है कि कोई गलती मत करना, ये वायरस हमारे साथ लंबे समय तक रहने वाला है. डब्ल्यूएचओ प्रमुख टेड्रोस ने कहा, “कई देशों में महामारी की अभी शुरुआत हुई है. इन सबों से दूर हटके सोनिया गाँधी जहर उगल रही बीजेपी के खिलाफ. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार ने देश में जारी कोरोना संकट से निपटने के लिए आंशिक कदम उठाए। उन्होंने कहा कि अभी भी कोरोना की जांच बहुत कम हो रही है। गांधी ने कहा कि लॉकडाउन के पहले चरण में ही 12 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए। उन्होेंने भाजपा पर नफरत के वायरस फैलाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, ‘हमने प्रधानमंत्री से बार बार आग्रह किया है कि कोरोना वायरस की जांच करने, मरीज के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने और उन्हें पृथकवास में रखने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। दुर्भाग्यपूर्ण है कि जांच अभी भी बहुत कम हो रही हैं और जांच किट की आपूर्ति भी कम है और जो उपलब्ध हैं वो भी अच्छी गुणवत्ता वाली नहीं है।’ इस बात को लेकर शायद ये सोनिया गाँधी के समझ में नहीं आ रहा की सरकार जहाँ तक हो सकें प्रयास कर रही हैं. ये काम पर ध्यान दें तो ज्यादा बेहतर होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.