Categories
Other

BJP पर आ-रो-प लगाये जाने पर सोनिया गाँधी को प्रकाश जावेडकर ने दिया करारा जवाब

दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने एक बार फिर दुनिया को चेतावनी दी है.इन सबों से दूर हटके सोनिया गाँधी जहर उगल रही बीजेपी के खिलाफ. जिसमें उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार ने देश में जारी कोरोना संकट से निपटने के लिए आंशिक कदम उठाए। उन्होंने कहा कि अभी भी कोरोना की जांच बहुत कम हो रही है। गांधी ने कहा कि लॉकडाउन के पहले चरण में ही 12 करोड़ लोग बेरोजगार हो गए। उन्होेंने भाजपा पर नफरत के वायरस फैलाने का आरोप लगाया. जिसका पलटवार मिला हैं.

इस पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस बांटने वाली राजनीति कर रही है. संकट के समय में कांग्रेस को सकारात्मक सहयोग करना चाहिए. ऐसा बयान देकर सोनिया गांधी सांप्रदायिक राजनीति कर कर रही हैं. उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना से लड़ाई लड़ रहे हैं. इस हालात में कांग्रेस का रचनात्मक भूमिका के बजाए बांटने की राजनीति पर जोर है.

जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस जानबूझकर समाज में भेद तैयार कर रही है. ये भेद समाज को तकलीफ देता है. इसकी हम निंदा करते है. संकट के दौर में कांग्रेस को मदद के लिए आगे आना चाहिए था, लेकिन वो सिर्फ पब्लिक स्टेटमेंट्स देकर भेद कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.