Categories
Other

शरीर के इस अंग पर आज ही बांधे काला धागा, कभी नहीं होगी किसी चीज की कमी!

आजकल लोग बहुत बुरी नजर का शिकार होते है. बड़े बुजुर्ग कहते है, की किसी भी शुभ कार्य में काले कपड़े नही पहनने चाहिए. क्योकि काले कपड़े से चारो और से नकारात्मकता फ़ैल जाती है. लेकिन जैसे ही बुरी नजर का ख्याल मन में आता है, तो हमे सिर्फ काले रंग का ही ध्यान आता है. अक्सर बुरी नजर से बचने के लिए काली रंग की चीजो का इस्तेमाल किया जाता है. जैसे काला टिका, काला धागा या फिर काला तील. छोटे हो या बड़े हर किसी को बुरी नजर से बचने के लिए उन्हें काला धागा बांधा जाता है. काला धागा बाँधने के पीछे वैज्ञानिक कारण भी है, मनुष्य का शरीर पांच तत्वों यानी प्रथ्वी, वायु , जल अग्नि और आकास से मिलकर बना है.

काला धागा नजर से तो बचाता ही है. साथ ही मालामाल भी बनाता है. अगर आप भी चाहते हैं की आपके न्यारे व्यारे हो जाए तो आपको काले धागे का एक सरल और छोटा उपाय बताने जा रही हूँ. अगर आप इस उपाय को करते हो, तो आपके ऊपर महालक्ष्मी की कृपा होगी. और आप जो चाहेंगे वह आपकी इच्छा पूरी होगी. यह नुस्खा बहुत ही अचूक है दोस्तों आप इस उपाय को अपनाकर महालक्ष्मी की कृपा के पात्र बन सकते है. जिससे हर चीज आपके कदमो में होगी.

ये उपाय बिलकुल ही आसान है. आप बाजार से काला रेशमी या सूती धागा ले आइये और किसी भी मंगलवार या शनिवार ये काला धागा हनुमान जी के मन्दिर ले जाए. इस धागे में नो छोटी छोटी गांठ लगा ले और हनुमान जी के पैरो का सिंदूर लगा ले. अब इस धागे को घर के मुख्य दरवाजे पर बाँध दे. या फिर आप तिजोरी पर भी बाँध सकते है. इस एक छोटे से उपाय से आप बहुत ही जल्दी मालामाल बन जायेगे.आपके घर पर पैसो की बरसात होगी. आपके सभी प्रकार के काम बनते चले जायेंगे . दोस्तों अगर आप भी पैसे की कठिनाइयो का सामना कर रहे है,तो आप इस उपाय को अजमाकर के जरुर देखे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.