Categories
News

90 लाख की BMW कार से कचरा ढ़ोता है यें युवक, वजह जान हिल जायेगा दिमाग…

खबरें

अक्सर लोग अपने शौ’क की वजह से महं’गी से महं’गी लग्ज’री गाड़ि’यां खरीदते हैं। किन्तु क्या कभी किसी को अपनी ल’ग्ज’री कार से क’चरा उ’ठाते हुए देखा है। जी हां, यह सच है… झा’रखंड का एक यु’वक 90 लाख की BMW कार से अपने मु’हल्ले का कच’रा उठा रहा है। इसके पीछे की वज’ह से जानकर सभी लोग हैरान रह गए।

मामला झार’खंड के रांची जिले का है, जहां के कार मालिक प्रिंस श्री’वास्त’व ने बताया कि उसने डेढ़ वर्ष पूर्व 90 लाख की BMW कार खरीदी थी। यह कार उसने पि’ता को गि’फ्ट की थी, किन्तु मह’ज डेढ़ सा’ल में ही कार में खरा’बी आने लगी। जब वह स’र्विस सें’टर गए तो उन्हें वहां का’फी परे’शा’न किया गया। यही नहीं गाड़ी का पार्ट बदलने के नाम पर भी मोटी रकम वसूली गई। एक साल से ज्या’दा स’मय तक कार स’र्विस सेंट’र में रही। इसके बाद भी कार सही नहीं हुई।

वहीं प्रिंस श्रीवास्तव ने बताया है कि इतनी लक्जरी कार देने के बाद भी वह अपने पिता को खुश नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि वह इस कार से इतने प’रेशा’न है कि गैराज से निकालने के लिए भी 8 लोगों को ध’क्का देने की आवश्यकता पड़ती है। इसलिए वह इस कार से क’चरा उठवा रहे हैं। बता दें कि कार मा’लिक ने परेशान होकर गाड़ी से क’चरा उठाना शुरू कर दिया। साथ ही वि’रो’ध में इसका वीडियो सोश’ल मी’डिया पर साझा कर दिया।