Categories
Other

बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर ने अपनी ही नौकरानी के साथ बनाये संबंध!

एक भारतीय टीवी कलाकार जो मारपीट करने और बदसलूकी के लिए ही नहीं पहचाने जाते बल्कि वह अंडरवर्ल्ड के नाम का सहारा लेकर अभिनेताओं को धमकाने के चलते भी एक समय में विवादों में आ गए थे. आइये जानते हैं इस बॉलीवुड अभिनेता का नाम जो अपनी नौकरानी संग इस एक्टर ने बनाए थे संबंध, इस एक्ट्रेस ने भी लगाए थे गंदे आरोप. आइये जानते हैं इस एक्टर का नाम.

आपको बता दें कि इस एक्टर का नाम आदित्य पंचोली हैं. जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में खलनायक के रूप में सुर्खियां बटोरी, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बने रहे. आदित्य पंचोली ने अपने करियर की शुरुआत 1986 की फ़िल्म सस्ति दुल्हन और महांगा दूल्हे से की और उसके बाद उन्होंने कई हिट फ़िल्में दीं. उसी समय, उन्हें महेश भट्ट की फ़िल्म घायल भूमि से सबसे अधिक प्रसिद्धि मिली, जहाँ उन्हें काफी पसंद किया गया. आपको बता दें कि आदित्य पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है और इसी के चलते कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था.

ऐसा कहा जाता है कि उस समय, आदित्य पर आरोप लगाया गया था कि “पूजा बेदी की अनुपस्थिति में, उसने अपनी नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी”. जब पूजा को इस बारे में पता चला, तो उसने आदित्य पंचोली के साथ रिश्ता तोड़ दिया. वह उस समय उसकी प्रेमिका थी. वैसे, आदित्य का नाम कंगना रनौत के साथ भी जुड़ा. ऐसा कहा जाता है कि जब कंगना ने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया, उस समय आदित्य उद्योग में उनके गुरु बन गए और आदित्य और कंगना के बीच लगभग 20 वर्षों का अंतर था. लेकिन फिर भी दोनों का नाम आपस में जुड़ गया. अलग होने के बाद, कंगना ने आदित्य पंचोली पर कई आरोप लगाए थे और कहा था, “आदित्य ने उनके साथ मारपीट की”.

Leave a Reply

Your email address will not be published.