Categories
News

बु’री ख’बर-: अ’भी अ’भी दि’ग्गज अ’भिनेत्री को आ’या हा’र्ट अटै’क, म’नोरंजन ज’गत में दु’खों की ल’हर…

वायरल खबर

नई दि’ल्ली: ये सा’ल बॉ’लीवु’ड के लि’ए का’फी बु’रा साबि’त हो र’हा है। इं’डस्ट्री से जु’ड़े क’लाकारों को लेक’र ए’क के बा’द ए’क बु’री ख’बर सा’मने आ रही है। इ’स बी’च ख’बर है कि बॉली’वुड ए’क्ट्रेस दी’प्ति न’वल को हा’र्ट अ’टैक आ’या है। व’हीं तबि’यत बि’गड़ने के बा’द एक्ट्रे’स को तु’रंत एंबु’लेंस के ज’रिए मोहा’ली के फो’र्टिस अस्पता’ल में भ’र्ती क’राया ग’या। जान’कारी के मुता’बिक, व’ह रवि’वार की रा’त मोहा’ली पहुं’ची थीं।

ऑप’रेशन के बा’द तबी’यत में है सु’धार

व’हीं डॉ’क्टरों ने सोमवा’र को दी’प्ति नव’ल के दि’ल में स्टें’ट डा’ल दि’या है। बता’या जा र’हा है कि ऑ’परेशन के बा’द उन’की तबीय’त में का’फी सुधा’र है। डॉ’क्टरों के मुता’बिक, अब एक्ट्रे’स की हा’लत स्थि’र ब’नी हु’ई है। ब’ता दें कि अ’भिनेत्री की तबी’यत खरा’ब हो’ने के बा’द उन’के फै’न्स और उन’के करी’बी ए’क्ट्रेस के ठी’क हो’ने की का’मना क’र रहे हैं।

पिछ’ले मही’ने से रोह’तांग में हैं दी’प्ति नव’ल

ब’ता दें कि 68 व’र्षीय अभि’नेत्री दी’प्ति न’वल बी’ते मही’ने से ही हि’माचल प्रदे’श के रोह’तांग में हैं। व’हीं अग’र दी’प्ति नव’ल के व’र्क फ्रं’ट की बा’त की जा’ए तो उ’न्होंने 80 के द’शक से उन्हों’ने अप’ने फि’ल्मी करि’यर की शु’रुआत की थी। वो अ’ब त’क फि’ल्मों में ए’क्टिव हैं। उन्हों’ने सा’ल 1978 में आ’ई फि’ल्म जुनू’न से अ’पने करि’यर की शु’रुआत की थी।

इ’स वे’ब सीरी’ज में आ’खिरी बा’र आ’ई थीं न’जर

इस’के बा’द दी’प्ति नव’ल आं’खें, फि’राक, हो’ली, अं’गूर, च’श्मे ब’द्दूर, श’क्ति, कि’सी से ना कह’ना, घ’र हो तो ऐ’सा, ह’म पां’च, जिं’दगी न मि’लेगी दो’बारा, लिस’न आ’म्या, ते’वर, यारि’यां जै’सी फि’ल्मों में भी न’जर आ’ईं हैं। दी’प्ति आ’खिरी बा’र पॉ’पुलर वे’ब सीरी’ज ‘मे’ड इ’न हैवे’न’ में न’जर आ’ई थीं।