Categories
Other

दे’ह व्यापार के दलदल में फंस चुकी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां, नाम जानकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड में लोग नाम, पैसा और शोहरत कमाने आते हैं लेकिन इसके अलावा फ़िल्मी सितारे वो और भी काम करते हैं. आपको बता दें बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनात्रियाँ है जो दे’ह व्यापार में कदम रख चुकी हैं. आइए आपको बताते हैं कि वो कौन- कौन सी अभिनेत्रियों हैं जिनके से’क्स- रै’केट में होने की खबर सामने आ चुकी है.

बॉलीवुड की से-क्स सिंबल कही जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भले ही फिल्मों में काम कम किया हो, लेकिन वो शुर्खियों में हमेशा रहती हैं।शर्लिन प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. शर्लिन ने अपने ट्वीट से सभी को हैरान कर दिया था |इन्होंने ट्वीट करते लिखा था की वे पैसे के लिए सेक्स करवाती हैं| आपको बता दें कि अब उन्होंने ये सब छोड़ दिया है।

अभिनेत्री श्वेता बसु को 2002 में आई फिल्म मकड़ी में बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। साल 2013 में श्वेता बसु का नाम एक टीवी स्टिंग ऑपरेशन के जरिए से-क्स रै-केट चलाने के लिए सामने आया। स्टिंग में वह ग्राहकों से पैसे मांगने और राजनेताओं से ज्यादा पैसा लेने की बात कहती दिखाई दी। ऐसा कहा जाता है कि आर्थिक तंगी की वजह से श्वेता ने ऐसा कदम उठाया।

बंगाली फिल्मो में अपना जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री मिष्टी को मुंबई पुलिस ने जि’स्मफरोसी के मामले में गिरफ्तार किया था । ख़बरों के अनुसार, पुलिस ने जब छापा मारा तो मिष्टी दिल्ली के एक फैशन डिजाइनर राकेश कटोरिया के साथ आपत्तिजनक हालत में थीं।

कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री यमुना को 2011 में बंगलौर में से’क्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अभिनेत्री यमुना के ग्राहक मुंबई और दिल्ली जैसे बड़े शहरों से कन्नड़ के फाइव स्टार होटल में आते थे।

अभिनेत्री सनी को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है वह आज बॉलीवुड का जाना माना चेहरा बन चुकी है। लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले सनी भी दे’ह व्यापार के कारोबार में शामिल थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.