Categories
Other

डॉन ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, किसी को हुई जे’ल तो कोई बना संन्यासी

बॉलीवुड और अं’डर’वर्ल्ड का रि’श्ता हमेशा से ही सुर्खियों में बनता हुआ आया है क्योंकि इससे जुड़ने के बाद कई हस्तियों की किस्मत बदली है तो कई ब’र्बा’द भी हुए है. कहा भी जाता है दोस्तों कि कई फिल्मों में अं’डरव’र्ल्ड का पैसा लगा था. यहां तक कि भारत के मोस्ट वांडेट आ’तं’की दा’ऊ’द इब्रा’हि’म की पार्टी में अक्सर बॉलीवुड सितारों का जमघट भी नजर आते हुए देखा गया है. आज हम आपको उन अभि’ने’त्रि’यों के बारे में बता रहे है जिनके करियर को बनाने में अं’डर’वर्ल्ड ने अपना पैसा लगाकर उन्हें आगे बढ़ाया था. आपको बता दें कि दोस्तों आज वो एक गुम’ना’मी जिंदगी जीते हुए गुजर बसर कर रही हैं. चालिए आपको बताते है इन अं’डरव’र्ल्ड के प्यार में फं’सी उन अभिने’त्रि’यों के बारे में..

मोनिका बेदी और अ’बू स’लेम
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दोस्तों आता है एक्ट्रेस मोनिका बेदी और अं’डर’व’र्ल्ड डॉ’न दा’ऊ’द इ’ब्रा’हम के राइट हैंड कहे जाने वाले अ’बू स’ले’म का. आपको बता दें कि मोनिका बेदी प्यार के जाल में फंस गई थी. मोनिका को फिल्म में लाने में इनका ही बड़ा हाथ था. लेकिन दोस्तों अबू सलेम के प्यार वो इस तरह से पागल हो गई कि उन्होनें अपना करियर भी दांव में लगा दिया. मोनिका के बताया था कि वो नहीं जानती थीं कि अबू सलेम अं’डर’वर्ल्ड का सदस्य है. 18 सितंबर 2002 को फर्जी पासपोर्ट के मामले में मोनिका को गिर’फ्ता’र किया गया था. यहीं से दोनों के प्यार का अंत हो गया।

मंदाकिनी और दा’ऊ’द इब्रा’हिम
दोस्तों ‘राम तेरी गंगा मैली’ की हीरोइन मंदाकिनी जहां अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों को अपना दिवाना बना रही थी. वहीं दूसरी ओर अं’डर’वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्रा’हिम उनके प्यार में पागल हो गए थे और ये प्यार इस कदर बढ़ा कि मंदाकिनी ने अचानक से बॉलीवुड की दुनिया से गायब हो गई थी. आपको बता दें कि दोस्तों की साल 1994-95 में दुबई शारजाह में भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान अं’डर’वर्ल्ड डॉ’न दा’ऊद इब्रा’हिम के साथ इन दोनों का चेहरा एक बार फिर सबके सामने आया तो देखकर हर कोई हैरान हो गया था. जिसके बाद से दोनों की फोटो और कई कहानियों ने सुर्खियां भी बटोरीं. लेकिन दोस्तों मंदाकिनी ने हमेशा ही इस बात को खारिज किया.आपको बता दें दोस्तों कि इसके साथ ही मंदाकिनी का करियर 1996 में आई फिल्म जोरदार के साथ खत्म हो गया. कहा ये भी गया दोस्तों कि दाऊ’द के चलते ही कई फिल्मों में मंदाकिनी को लिया गया था और आज यही एक्ट्रेस गुमनामी की जिंदगी जी रही है।

ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी
ममता कुलकर्णी ये वो नाम है दोस्तों जिसका एक समय बॉलीवुड में राज हुआ करता था. दोस्तों बड़े-बड़े स्टार्स इस हॉट अभिनेत्री के साथ काम करना चाहते है. करियर के तेजी से बढ़ते ग्राफ को ममता की एक गलती ने जमीन में मिला दिया. आपको बता दें दोस्तों कि उनका नाम अं’डर’वर्ल्ड के सरगनाओं से जुड़ने लगा था. उनकी नजदीकियां ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से बढ़ने लगी थीं और फिर दोनों ने शादी भी की. 2016 में ममता कुलकर्णी को केन्या एयरपोर्ट पर पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग तस्करी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अब ममता संन्या’सी बनकर जीवन बिता रही हैं।

सोना और हाजी मस्तान
एक वक्त दोस्तों अं’डर’वर्ल्ड में हाजी मस्तान की तूती बोलती थी. हाजी मस्तान ने सोना को पहली बार अपने प्रोडक्शन की एक फिल्म में देखा था और उसी वक्त उसने सोना से शादी करने का फैसला कर लिया था. शादी का प्रस्ताव लेकर हाजी मस्तान सोना और उनकी मां के पास पहुंचा. सोना ने हाजी मस्तान के शादी के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था जिसके बाद दोनों की शादी हुई लेकिन डॉन की मौ’त के बाद सोना को बदहाली से गुजरना पड़ा।

अनीता अयूब और दा’ऊद इब्रा’हिम
90 के दशक की पाकिस्तानी अभिनेत्री अनीता अयूब दोस्तों जब बॉलीवुड में अपना करियर बना ही रही थी कि तब ही दा’ऊ’द के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों के रिश्ते की अफवाह तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में फैलने लगी. दोस्तों खबरें थी कि जब प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी ने 1995 में अनीता को अपनी फिल्म में लेने से मना किया था, तो दा’ऊ’द की गैं’ग ने उसे मा’र डाला था. उस समय दा’ऊ’द की फिल्म इंडस्ट्री में खासी दिलचस्पी थी. सुना तो ये भी जाता है दोस्तों कि वो कई फिल्मों में पैसा भी लगाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.