Categories
Other

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने किया भड़काऊ ट्वीट, बोले- मोदी को…

दिल्ली का माहौल अब और ज्यादा भयावह होती जा रही हैं. लोग एक दूसरे को पत्थर मा-र कर घा-यल कर दे रहे हैं. दुकानें जलाई जा रही हैं. लोग अपने अपने घरों में बंद हैं. बच्चें बड़े कोई भी हो इस दं’गे का शिकार हो रहे हैं. अब तो कहीं ना कहीं ऐसा लगने लगा हैं कि भारत की राजधानी दिल्ली का जाति-वाद के कारण नामोनिशान ना मिट जाएं. अब बॉलीवुड जगत से भी फेमस चेहरे ट्वीट कर रहे हैं. कुछ बॉलीवुड के चेहरे इसके सपोर्ट में हैं तो कुछ इसके विरोध में हैं. ऐसे में दिल्ली हिं’सा पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने किया भड़-काऊ ट्वीट जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगें.

दिल्ली में भ’ड़’की इस हिं’सा को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में एजाज खान ने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी को वोट न दिए जाने की वजह से दिल्ली को स’जा दी जा रही है. वह हमारी राजधानी में ‘जय श्री राम’ चिल्लाते हुए आ’ग लगा रहे हैं. आप कब तक इसका समर्थन करेंगे? आप इसे तभी रोकेंगे, जब यह आ’ग आपके घर तक पहुंच जाएंगे?” अपने ट्वीट में एजाज खान ने अरविंद केजरीवाल, गृह मंत्री और बीजेपी का भी हैशटैग के जरिए जिक्र किया. 

आपको बता दें दिल्ली के कई इलाकों में चल रही हिं-सा के कारण एहतियातन पांच मेट्रो स्टेशन, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एंक्लेव और शिव विहार बंद कर दिए हैं. ट्रेनों को वेलकम मेट्रो स्टेशन पर ही रोक दिया जा रहा है, इससे आगे कोई मेट्रो नहीं जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.