Categories
Other

दिल्ली हिं’सा पर जावेद अख्तर ने किया ट्वीट, लोगों ने बुरी तरह से कर दिया ट्रोल!

आपको बता दें डोनाल्ड ट्रम्प भारत आये हुए हैं. जिस देश में बोला जाता था अतिथि देवो भवः आज उसी देश की राजधानी को जलाया जा रहा हैं. दिल्ली का माहौल बद से बद-तर होता जा रहा हैं. लोग अब एक दूसरे को पत्थर मा-र कर घा-यल कर दे रहे हैं. अब तो कहीं ना कहीं ऐसा लगने लगा हैं कि भारत की राजधानी दिल्ली का जाति-वाद के कारण नामोनिशान ना मिट जाएं. अब बॉलीवुड जगत से भी फेमस चेहरे ट्वीट कर रहे हैं. ऐसे में दिल्ली हिं’सा पर जावेद अख्तर ने ट्वीट किया हैं.

जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में कहा कि दिल्ली में हिंसा का स्तर किस कदर बढ़ गया है. सभी बेपर्दा हो रहे हैं. ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि दिल्ली के आम निवासियों को ये यकीन दिलाया जा सके कि ये सब सीएए के विरोध-प्रदर्शन के कारण हो रहा है. कुछ समय बाद दिल्ली पुलिस इसका समाधान निकालेगी. इस ट्वीट के बाद जावेद अख्तर खुद ट्रोल हो गए हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया है कि थोड़ी शर्म करो, खुदा को क्या दिखाओगे कयामत के दिन.

एक यूजर ने लिखा कि तुम और तुम्हारा परिवार मौका देखकर सेक्युलर,कम्युनल बन जाता है. फ़िल्म रिलीज़ करनी हो तो देशभक्त बन जाता है. तुम शा’ही’न बा’ग, ज’फ’रा’बा’द, चां’द बाग पर चुप थे. वाह रे बुद्धिजीवी. एक यूजर ने तो यह भी लिखा- खूब घी डाला है तुमने इस आग में.

एक यूजर ने लिखा कि कपिल मिश्रा ने रास्ता छोड़ने को कहा तो दंगा भ’ड़’काना हो गया. वारिस पठान “100करोड़ VS 15 करोड़” वाली ध’म’की देकर भाईचारा मजबूत कर रहा था. एक ने जावेद अख्तर से सवाल कर लिया कि एक पुलिसवाले की मौ’त पर कोई कुछ नहीं बोल रहा. आ’तं’कवा’दी की मौ’त पर सारे बोलने आ जाते हैं.

एक यूजर ने लिखा कि जावेद अख्तर, तुम्हारी बौद्धिक बेईमानी अब समझ मे आ रही है. गोली चलाई आ’तं’कवा’दी शा’हरुख ने, म’रा हिन्दू कांस्टेबल रतन लाल. विधवा पत्नी तीन मासूम बच्चे बिलख रहे हैं. असली दो’षी तो आप जैसे लोग हैं,जो असली दो’षियों को चतुराई से बचा’ते हैं. बेईमान हैं आप.

Leave a Reply

Your email address will not be published.