Categories
Other

जानें बॉलीवुड सितारों के बच्चों को संभालने वाली महिलाओं की कितनी है सैलेरी?

7. धर्मा प्रोडक्शन के मालिक और सफल फिल्म मेकर करण जौहर के दो बच्चे है जिनका नाम यश और रूही है. इन दोनों बच्चों को संभालने के लिए करण जौहर ने दो महिलाओं को रखा है. उन महिलाओं को हर माह करीब 1 लाख रुपए की सैलरी मिलती है.

6. कबीर सिंह फिल्म से बॉलीवुड में जबरदस्त कमबैक करने वाले एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मिशा कपूर के लिए एक महिला रखी है. जिसके लिए शाहिद कपूर 70 हजार रुपए (प्रति माह) की सैलरी देते है.

5. बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू को संभालने वाली महिला को करीब 70 हजार रुपए (प्रति माह) की सैलेरी मिलती है.

4. बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी है. आराध्या को संभालने वाली महिला की फीस करीब 1 लाख रुपए है.

3. बॉलीवुड के सबसे रिचेस्ट एक्टर शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अब्राहम खान को दो महिला मिलकर संभालती है. अब्राहम को संभालने के लिए उन्हें हर माह करीब 1.2 लाख रुपए की सैलेरी मिलती है

2. बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोन के तीन बच्चे है जिसमे दो बेटे और एक गोद ली हुई बेटी है. इन बच्चों को संभालने वाली महिलाओं की फीस करीब 60 हजार रुपए है

1. बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान को किसी पहचान की शायद ही जरुरत है. तैमूर अपनी क्यूटनेस की वजह से काफी ज्यादा मशहूर है. तैमूर को संभालने वाली महिला सावित्री की सैलेरी पर यकीन नहीं होगा. उन्हें हर महीने 1.5 लाख रुपए की सैलेरी मिलती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.