Categories
Other

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां कभी नहीं पहनती हैं ‘अंडरवियर ‘, वजह जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जंहा लाइमलाइट में बना रहना बहुत ही ज़रूरी होता हैं. जंहा आप लोग लाइमलाइट से दूर हुए तो वही आपका करियर दांव पर लग जाता हैं. ख़ासकर बॉलीवुड की हेरोईने सुर्बॉख़ियों में बना रहना चाहती हैं. लीवुड हीरोइनें हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहना चाहती हैं. अक्कसर हम देखते है कि किसी रैंप शो के दौरान , कोई टॉपलेस हो जाता है या गिर जाती हैं. कई बार ये हम ये भी देखते है कि कई एक्ट्रेस ज्यादा बोल्ड दिखने के लिए रिविलिंग ड्रेस भी पहनती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड कि ऐसी हसिनायों के बारे में बताने जा रहे जो कभी भी अंडरवियर नहीं पहनती हैं. आयिए जानते है इनके बारे में:

1 )कंगना रानौत

काफी संघर्ष करने के बाद कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं. वो बॉलीवुड में “क्वीन” नाम से भी जानी जाती हैं. कंगना हमेशा अपनी बात बेबाकी से बोलती हैं. उन्हें एक फंक्शन में बिना अंडरवियर पहने हुए स्पॉट किया था. हैरानी कि बात तो ये की उन्हें इस बात से कोई दिक्कत भी नहीं हैं.

2) आलिया भट्ट

मशहूर भट्ट परिवार की छोटी और लाड़ली बेटी अलिया भट्ट ने “स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर” ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों में आने के बाद उन्होंने ने अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखा हैं. उन्हें अक्सर ऐसी ड्रेस में स्पॉट किया जाता है जिसमें वो अंडरवियर नहीं पहनती हैं.

 3) सुष्मिता सेन

90 के दशक की हिट और खूबसूरत हीरोइन और पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन को कई बार काफी इवेंट्स और फंक्शन में बिना अंडरवियर के स्पॉट किया गया हैं. खूबसूरती के मामले में बड़े- बड़े लोगों को मात देती हैं.

4) तनिशा मुखर्जी

तनिषा मुखर्जी ने कुछ फिल्मों में काम कर के अपनी किस्मत चमकानी चाही लेकिन वो ऐसा कर ना सकी. फिल्मों में भले ही वो इतना न चल पाई हो पर अपनी ख़ूबसूरती के जलवे बिखेरती रहती हैं. बता दें, तनिषा एक बड़ी और खूबसूरत अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन हैं. उन्हें भी कई जगह बिना अंडरवियर के बिना देखा गया हैं.

5) गौहर ख़ान

बिग बॉस की विजेता रही गौहर खान को भी अपनी खूबसूरती और बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता हैं. वो अपने अलग- अलग ऑउटफिट के लिए सुर्पख़ियों में बनी रहती हैं. मॉडलिंग के वक़्त गौहर को रैंप वाक करते हुए बिना अंडरवियर के देखा गया था.


Leave a Reply

Your email address will not be published.