Categories
News

कंगना ने खोला बॉलीवुड का का’ला का’रना’मा, 2 मिनट के रोल के लिये ही’रो के साथ गु’जार’नी पड़ती थी पूरी रात……देखें तस्वीर👇

खबरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन के संसद में बॉ’लीवु’ड को लेकर दिए बयान को सुनने के बाद कंगना र’नौत काफी ना’रा’ज हैं. हालांकि, इस मामले पर बॉलीवुड दो गुटों में बंटा नजर आ रहा हैं. लेकिन कं’ग’ना सो’श’ल मी’डिया पर लगातार जमकर अपनी भ’ड़ा’स निकाल रही हैं. हाल में बॉलीवुड की पं’गा क्वीन ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और जया बच्चन के ‘थाली’ वाले कमेंट पर निशाना साधते हुए बताया कि दो मिनट का रोल इं’ड’स्ट्री में कैसे मिलता है.

गौ’रतल’ब है कि सु”शांत के’स में नार’कोटि’क्स कं’ट्रोल ब्यू’रो जैसे ही ड्र’ग्स एंगल के चलते इस जां’च में शा’मि’ल हुई थी, उसी दौ’रान कं’गना ने भी ट्वी’ट किए थे और उन्होंने कहा था कि अगर एन’सीबी बॉ’लीवु’ड की जां’च करेगा तो कई रा’ज खुलेंगे और अगर बॉलीवुड स्टार्स के ब्लड टेस्’ट कराए जा’एं तो कई चौं’काने वाले खु’लासे होंगे और कई ए लिस्ट स्टा’र्स जे’ल में होंगे.

कं’ग’ना ने आ’रो’प लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्र’तिश’त लोग ड्र’ग्स का से’वन करते हैं. उन्होंने शी’र्ष बॉ’लीवुड स्टार रनवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी से उनका र’क्त परीक्षण कराने तक की चु’नौती दे डा’ली थी.