Categories
Other

कोरोना की वजह से कई सीरियल्स और फिल्म की शूटिंग बंद, घर पर ऐसे वक्त बिता रहे हैं स्टार्स

कोरोना का खौफ इस कदर फैला हुआ हैं कि लोग आपस में भी मिलने से डर रहे हैं. हो भी क्यूँ ना यह वायरस अब महामारी में तब्दील हो चुका हैं. आपको बता दें चीन के एक शहर से निकला ये वायरस अब पुरे देशों में तबाही का रूप ले चुका हैं. जिसके वजह से मंडी वगैरह भी बंद कर दिया गया हैं. जिससे काफी मजदूर बेघर हो गये हैं. इस महामारी का असर अब फिल्मों और सिरियल्सों पर भी दिखने लगा हैं. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

वहीं 16 मार्च से रात 9 बजे स्टार प्लस पर शुरु होने जा रही थी एक नई कहानी। ये रिश्ता क्या कहलाता है और ये रिश्ते हैं प्यार के के मेकर राजन शाही एक और फैमिली ड्रामा अनुपमा लेकर आने वाले थे लेकिन महाराष्ट्र में टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लग गई है।  अनुपमा आई और अपना इंतज़ार करने के लिए कह गईं, और ये सारा असर है कोरोना का ,जिसकी वजह से राजन शाही ने अपने इस मचअवेटिड शो का लॉन्च डिले कर दिया है। अब कुछ दिन  ये रिश्ता क्या कहलाता है 1 घंटे तक आएगा. ऐसे में अगर आने वाले दिनो में आपको आपके फेवरेट शो के रिपीट टेलिकास्ट दिखे तो हैरान मत होइयगा  क्योंकि शूटिंग बंद होने के आदेश आ चुके हैं.

कोरोना के डर से बॉलीवुड कलाकारों ने भी खुद को घरों में कैद कर लिया है. पिछले कुछ दिनों में काफी सारी फिल्मों की रिलीज टाली गई है. इसके अलावा कई फिल्मों की शूटिंग और इवेंट कैंसिल किए गए हैं. फिल्मों और टीवी के सारे शूट 31 मार्च तक कैंसल कर दी गई है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.