Categories
Other

दिल्ली हिं’सा : फाय’रिंग में 22 वर्षीय युवक का फट गया प्रा’इ’वेट पा’र्ट उसके बाद…

दिल्ली हिं’सा में अभी तक 39 लोगों की मौ’त की ख़बर सामने आयी है। सैकड़ों लोग घाय’ल हैं और कुछ लोग लाप’ता हैं।दं’गों में घयल हुए 500 लोग अल हिंद अस्पताल में भर्ती हैं जो ग’म्भीर रूप से घाय’ल हैं। आपको बता दें अस्पताल में एक ऐसे मरीज़ का इलाज हो रहा है जिसका दं’ग़ो में गो’ली लगने से प्रा’इ’वट पा’र्ट फट गया।

बता दें 22 वर्षीय युवक का लिं’ग उसके अं’डको’श से अलग हो गया है और उसके गु’दा के आसपास भी गं’भीर चोट है। जानकारी के अनुसार युवक की मई में शादी होने वाली थी। उनके भाई इब्राहिम कहते हैं, “काम तो बाद में, पहले जान बच जाए उसकी।” प्रा’इ’वेट पा’र्ट में चोट के अलावा पीठ पर भी लाठी के निशान हैं और सिर पर भी गं’भीर चोट लगे हैं।

डॉक्टर ने बताया कि – ‘मुस्तफाबाद के रहने वाले 22 साल के मोहम्मद इमरान के प्राइवे’ट पा’र्ट मंगलवार को पुलिस की गो’लीबारी में फट गए थे। इमरान के भाई इब्राहिम ने बताया कि मई में उनकी शादी होने वाली थी। फिलहाल इमरान की हालत स्थिर बनी हुई है और वह एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें प्रारंभिक इलाज के बाद विशेष सुविधा के लिए अल हिंद से यहां स्थानांतरित कर दिया गया था।’

फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान ने बताया, “हम न केवल सड़कों पर, बल्कि अपने घरों के अंदर भी असुरक्षित हैं। मैं शाम करीब 5 बजे घर से बाहर निकला था। देखा कि कुछ लोग हंगा’मा कर रहे हैं। मैं बस यह देखने की कोशिश कर रहा था कि क्या हो रहा है, तभी मेरे निजी अं’गों में कुछ हुआ और खून बहने लगा। मैं घर जाकर जांच करने लगा कि क्या हुआ था। तभी मुझे एहसास हुआ कि मेरे अंड’कोश फट चुके थे। काफी खू’न बह रहा था। यह बहुत गहरा घाव था और बहुत तेज दर्द कर रहा था। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं मर गया हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.